चलिये जानते है google pixel 4a के बारे में ,price और स्पेसिफिकेशन

Google Pixel 4a चलता है Android 10 और सुविधाओं की एक सूची के साथ आता है शुरू हुआ पर पिक्सेल 4 पिछले साल अक्टूबर में। फोन प्रीलोडेड है नया Google सहायक  .यह आपको पाठ संदेश भेजने और ऐप्स को तेज़ी से नियंत्रित करने की अनुमति देता है। आपको भी मिलेगा  वास्तविक समय प्रतिलेखन समर्थन के साथ रिकॉर्डर एप्लिकेशन अंग्रेजी में। इसके अलावा, Pixel 4a लाइव कैप्शन सपोर्ट के साथ आता है।

स्पेसिफिकेशन्स के मोर्चे पर, Google Pixel 4a में 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 443ppi की पिक्सेल डेंसिटी के साथ 5.81 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,340 पिक्सल) OLED डिस्प्ले है। ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले में एचडीआर सपोर्ट भी है। फोन एक ऑक्टा-कोर द्वारा संचालित है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G SoC, 6GB LPDDR4x रैम के साथ जोड़ा गया है।
प्रकाशिकी के संदर्भ में, पिक्सेल 4 ए में पीछे 12 मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर है, साथ में एक f / 1.7 लेंस और एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है। रियर कैमरा ड्यूल एक्सपोज़र कंट्रोल, पोर्ट्रेट मोड, टॉप शॉट, नाइट सूइट के साथ एस्ट्रोफोटोग्राफी क्षमताओं और फ्यूज्ड वीडियो स्टेबलाइजेशन के साथ एचडीआर + को सपोर्ट करता है। सामान्य झटके के प्रभाव को कम करने के लिए ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण (OIS) भी है। सेल्फी के लिए, फोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है, जिसमें f / 2.0 लेंस है।

इस जूते को buy करने के लिए लिंक पे क्लिक करे
https://amzn.to/2HvSzQG
Google Pixel 4a में 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तार योग्य नहीं है। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन पर सेंसर में एक्सीलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। हालाँकि, नए मॉडल में मोशन सेंसिंग और जेस्चर कंट्रोल को सक्षम करने के लिए Pixel 4 में शामिल सोली चिप की सुविधा नहीं है।
Google ने Pixel 4a में 3,140mAh की बैटरी दी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह USB टाइप- C अडैप्टर के साथ बंडल में आता है जो USB PD 2.0 (पावर डिलीवरी) के साथ काम करता है। शोर दमन समर्थन के साथ स्टीरियो स्पीकर और दो माइक्रोफोन भी हैं। इसके अलावा, फोन 144×69.4×8.2 मिमी मापता है और इसका वजन 143 ग्राम है।
इसकी price 39999 रूपया है

https://amzn.to/36dyo42

अन्य समाचार