करंट से बच्चे की मौत

आरा। भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरनाम टोला गांव में शुक्रवार की शाम विद्युत प्रवाहित तार के स्पर्श में आने से एक बालक की मौत हो गई। सदर अस्पताल,आरा में इलाज के लिए लाए जाने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद कोहराम मच गया। मृत पांच वर्षीय बालक अनुराग कुमार हरनाम टोला गांव निवासी मुन्ना चौधरी का पुत्र था। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। इसे लेकर पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है। हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

---
घर से खेलने निकला था तभी हुआ हादसा

बताया जा रहा कि हरनाम टोला गांव में शुक्रवार की शाम अनुराग कुुमार नामक बालक घर से बाहर खेलने निकला था। उसी दौरान विद्युत प्रवाहित तार टूट कर उस पर गिर पड़ा। जिससे वह करंट की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया।हो-हल्ला होने पर ग्रामीण जुट गए। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे अस्पताल लाए। जहां, चिकित्सक ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस अस्पताल पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।
---
भाइयों में तीसरे स्थान पर था अनुराग
पीरो के हरनाम टोला निवासी मुन्ना चौधरी को एक पुत्री के अलावा तीन पुत्र थे। अनुराग भाई व बहन में तीसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां रसीला देवी,दो भाई आदिल,निरंजन एवं एक बहन प्रीति कुमारी है। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। मृतक की मां रसीला देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। मौत को लेकर देर शाम तक भीड़ लगी रही।
------------
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार