वोडाफोन-आइडिया (vi) मुफ्त में 1 जीबी डेटा प्रदान कर रहा है

अपने यूजर्स को मुफ्त में 1 gb डेटा दे रही है। इस डेटा का उपयोग एक सप्ताह के लिए किया जा सकता है। कंपनी लगातार उपयोगकर्ताओं को खो रही है। कंपनी ग्राहकों को अपने साथ रखने के लिए मुफ्त डेटा दे रही है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अपने ग्राहकों को प्रमोशनल ऑफर के तहत 1GB data मुफ्त में दे रही है। मुफ्त data 7 दिनों के लिए वैध है। यदि उपयोगकर्ता एक सप्ताह के भीतर इस डेटा का उपयोग नहीं करते हैं, तो यह डेटा स्वचालित रूप से समाप्त हो जाएगा। हालाँकि, यह मुफ्त data सभी के लिए नहीं है, बल्कि कुछ चुनिंदा लोगों के लिए है। जिन उपयोगकर्ताओं को डेटा प्रदान किया जा रहा है। उन्हें एसएमएस भेजकर बताया जा रहा है।
यह जांचने के लिए कि क्या आपको मुफ्त data मिला है, VI के ऐप पर लॉग इन करने के बाद एक्टिव पैक्स के विवरण पर जाएं। उस बिंदु पर डेटा पैक में पता लगाएं। मुफ्त data प्राप्त हुआ या नहीं।
Reliance Jio लगातार नए ग्राहकों को जोड़ रहा है। Airtel और Vodafone जैसी कंपनियां उपयोगकर्ताओं को खो रही हैं। जून 2020 में, reliance jio ने लगभग 4.5 मिलियन नए उपयोगकर्ता जोड़े। दूसरी ओर, एयरटेल ने 11.2 लाख उपयोगकर्ता खो दिए और Vodafone Idea ने 48.2 लाख उपयोगकर्ता खो दिए। 39.7 करोड़ उपयोगकर्ता आधार के साथ, रिलायंस जियो शीर्ष पर बना हुआ है। एयरटेल 31.6 करोड़ उपयोगकर्ताओं के साथ दूसरे और वोडाफोन आइडिया 30.5 करोड़ ग्राहकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

अन्य समाचार