निर्माणाधीन पुल से गढ्ढे में गिरने से बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

शेखपुरा। शुक्रवार की सुबह केवटी थाना क्षेत्र के डेल्हबा गांव के समीप सड़क पर निर्माणाधीन पुल के पास पानी भरे गढ्ढे से एक युवक का शव मिला। खबर मिलते ही घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। मृतक की पहचान जयरामपुर थाने के तेउस गांव निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू के रूप में हुई है। वह एक दिन पूर्व कुटौत गांव अपने बहनोई दिलीप मंडल से मिलने आया था। गुरुवार देर शाम अपने गांव लौटने के क्रम में यह घटना हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया।

घटना की जानकारी लोगों को सुबह हुई, जिसके बाद शव को लेकर परिजनों ने मेहुस-बरबीघा पथ को कुछ देर के लिए जाम कर दिया। घटना स्थल पर पहुंची बरबीघा पुलिस एवं सीओ अशोक कुमार के द्वारा ग्रामीणों को समझा-बुझा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इधर ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, घटनास्थल के पास सुबह में एक मोटरसाइकिल एवं चप्पल देखा गया, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस बाइक बरामद कर चली गई। बाद में गांव के कुछ मछुआरों ने पानी से भरे गड्ढे से शव को बरामद कर लिया। गांव वालों के अनुसार पानी में अचानक गिरने से व्यक्ति की मौत हुई है। इस निर्माणाधीन आधे-अधुरे पुल के कारण कई और लोगों के वाहन समेत दुर्घटनाग्रस्त होने की बात बताई है।

केवटी थाना प्रभारी महेश सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां से एक मोटरसाइकिल लावारिस अवस्था में बरामद किया गया। काफी छानबीन करने पर गड्ढे से शव को बरामद किया गया।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार