14 अक्टूबर को लॉन्च होगा OnePlus 8T 5G, दो बैटरी के साथ 65W वॉर्प चार्जिंग टेक्नॉलजी

by Aman Pathan September 26, 2020, 6:42 PM 170 Views

फ्लैगशिप स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) हमेशा अपने ग्राहकों को नया और अनोखा अनुभव देता रहा है। OnePlus 8 सीरीज की शानदार सफलता के बाद अब कंपनी ने नया स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। वनप्लस अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8T को 14 अक्टूबर को लॉन्च करने वाला है।
फ्लैगशिप स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) हमेशा अपने ग्राहकों को नया और अनोखा अनुभव देता रहा है। OnePlus 8 सीरीज की शानदार सफलता के बाद अब कंपनी ने नया स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। वनप्लस अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8T को 14 अक्टूबर को लॉन्च करने वाला है। OnePlus के प्रशंसकों को इस नए दमदार फोन का लंबे समय से इंतजार रहा है और अब उनका यह इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा है। लॉन्च से पहले यूजर्स की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए कंपनी लगातार इस अपकमिंग फोन के फीचर का खुलासा कर रही है। कंपनी दमदार हार्डवेयर और लाइटवेट सॉफ्टवेयर के साथ नए डिवाइस लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में कंपनी ने इस फोन के डिस्प्ले डीटेल के बारे में जानकारी शेयर की है।
ये होंगे फिक्चर्स OnePlus 8T में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा। खबरों के अनुसार, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगा और इसमें अधिकतम 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। कैमरा की बात करें तो फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16-मेगापिक्सल का सेंसर, 5-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होगा। सेल्फी के लिए फोन में फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। वनप्लस 8टी के 12 जीबी + 256 जीबी वेरिएंट और 8 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 699 यूरो (लगभग 60,000 रुपये) और 599 यूरो (लगभग 51,700 रुपये) है।
- लॉन्च से पहले ही Google Pixel 5 के स्पेसिफिकेशंस लीक, ये होंगे धासू फिक्चर्स
मील का पत्थर साबित होगा फास्ट चार्जिंग OnePlus 8T 5G में Warp चार्ज 65 तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह फास्ट चार्जिंग की दिशा में मील का पत्थर साबित हो सकती है। वनप्लस 8T में मिलने वाले ड्यूल सेल सेटअप से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह और फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आ सकता है। हालांकि, वनप्लस ने इस बारे में अभी कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस 8T 65W वॉर्प चार्ज टेक्नॉलजी से लैस होगा। OnePlus 8T लॉन्च इनवाइट के लिए तैयार किया गया लैंडिंग पेज में डुअल सेल चार्जिंग सिस्टम नजर आया है, जो बहुत तेज़ी से चार्ज करता है।
gadget gadget news Latest gadget OnePlus 8T
gadget gadget news Latest gadget OnePlus 8T
Source link
Read Later Add to Favourites Add to Collection

अन्य समाचार