Google Pixel 5 लॉन्च की तारीख में देरी: अब अक्टूबर में होगा एक डेब्यू

Google Pixel 5 लॉन्च की तारीख में देरी: अब अक्टूबर में होगा एक डेब्यू Google ने हाल ही में 30 सितंबर को Pixel 4a 5G के साथ अगली पीढ़ी के Pixel 5 के लॉन्च की पुष्टि की। कंपनी को आगामी मॉडल पेश करने के लिए एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट की मेजबानी करने की उम्मीद है। कई लीक पहले ही डिज़ाइन और साथ ही दोनों स्मार्टफ़ोन की विशेषताओं की पुष्टि कर चुके हैं। हालाँकि, एक नए लीक से पता चलता है कि कंपनी अगले महीने Pixel 5 लॉन्च कर सकती है।


इसके अलावा, डिवाइस को 19 नवंबर, 2020 से बिक्री पर जाने के लिए कहा जाता है। यह डिवाइस दो रंगों जस्ट ब्लैक और सबल शेड्स में उपलब्ध होगा। दूसरी ओर, Pixel 4a 5G स्मार्टफोन 30 सितंबर से शुरू होने वाले प्री-ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा, Pixel 4a 5G का स्पष्ट रूप से सफेद रंग विकल्प अगले वर्ष 2021 तक आने के लिए कहा जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह रंग विकल्प पूरी तरह से लॉन्च नहीं हो सकता है। लीक हुए स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। डिवाइस एक X52 मॉडेम के साथ आएगा जो 5G नेटवर्क समर्थन के साथ अनुमति देगा। डिवाइस 8GB रैम 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आएगा। डिवाइस में 6 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले पैनल होने की संभावना है।
उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन दिया जाएगा और यह OLED पैनल होगा। अतीत में लीक हुए रेंडर ने एक पंच-होल डिजाइन की पुष्टि की है। यह ज्ञात नहीं है कि स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर या साइड-माउंटेड स्कैनर के साथ आएगा।
#Google Pixel 5 
#Google Pixel 5 Launche 
#Google Pixel 5 Spe 
#Tech News 
#Tech News Today 

अन्य समाचार