15 दिन में फिल्म जर्सी की बची हुई शूटिंग पूरा करेंगे शाहिद कपूर और मृणाल, अक्टूबर में शुरू होगा काम ।Related Story

15 दिन में फिल्म जर्सी की बची हुई शूटिंग पूरा करेंगे शाहिद कपूर और मृणाल, अक्टूबर में शुरू होगा काम ।

अदिति त्यागी - बॉलीवुड के कबीर सिंह शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जर्सी (Jersey) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में होंगे। फिल्म में शाहिद के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) भी नजर आएंगी। हालांकि लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था लेकिन अब अनलॉक फेज में फिल्म के मेकर्स ने फिर से फिल्म की शूटिंग को शुरू करने का प्लान बनाया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 महीने के लम्बे समय के बाद अब फिल्म की शूटिंग दोबारा पटरी पर लौटने को तैयार है।

दरअसल , लॉकडाउन से पहले फिल्म को चंडीगढ़ और देहरादून में शूट होना था। और अब फिल्म के मेकर्स अक्टूबर में 15 दिन का चंडीगढ़ और देहरादून में शेड्यूल तैयार कर रहें हैं जिसमें फिल्म के बचे हुए सीन शूट किये जायेंगे। सूत्रों के मुताबिक, ये बचे हुए सीन्स शाहिद और मृणाल के बीच इमोशनल सीन का हिस्सा होंगे। इसमें कोई भी क्रिकेट से जुड़ा सीन नहीं है।

बता दें कि जर्सी साल 2019 में आयी फिल्म नानी का रीमेक होगी। फिल्म की शूटिंग को अक्टूबर में ही खत्म करने की प्लानिंग भी है जिसके साथ फिल्म को दिसंबर 2021 में रिलीज़ किया जा सकता है। जर्सी के बाद शाहिद फिल्म मेकर शशांक खेतान के साथ फिल्म योद्धा में काम करेंगे। इस फिल्म में शाहिद की जोड़ी पहली बार दिशा पाटनी के साथ बनेगी। ये एक एक्शन फिल्म होगी और कई देशो में इसकी शूटिंग 2021 में शुरू की जाएगी।

Related Story

अन्य समाचार