Tech Wrap: यहां जानें शनिवार की 5 बड़ी खबरें, ऐसा रहा टेक जगत का हाल

स्टोरी हाइलाइट्स

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...
Google Maps में जुड़ेगा नया 'कोविड लेयर', बताएगा किस एरिया में कोरोना के कितने मामलेकोरोना संक्रमण के नए मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस बीच टेक दिग्गज गूगल ने अपने लोकप्रिय मोबाइल ऐप गूगल मैप्स के लिए एक नए फीचर की घोषणा की है. गूगल मैप्स के इस नए फीचर को 'कोविड लेयर' का नाम दिया गया है.
TIPS: इन 5 तरीकों से बचाएं अपने फोन की बैटरी, ज्यादा देर तक देगी साथआजकल स्मार्टफोन जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुके है. चाहे अलार्म लगाना हो, या खबरें जाननी हों या पेमेंट करना हो या फिर मूवी देखनी हो. हम लगभग हर छोटे बड़े काम स्मार्टफोन के जरिए ही करते हैं. इन कामों को करने के लिए स्मार्टफोन को बैटरी की जरूरत होती है और हम हर समय पावरबैंक रख कर भी नहीं घूम सकते. ऐसे में फोन की बैटरी को बचाना बहुत जरूरी होता है. हम यहां आपको कुछ टिप्स बताने रहे हैं जो आपके काम आएंगे.
WhatsApp में जल्द आ सकते हैं ये तीन कमाल के फीचर्स, जानें इनके बारे मेंWhatsApp दुनियाभर में इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप है. दुनियाभर में इसके 2 बिलियन से भी ज्यादा यूजर्स हैं. कंपनी अपने यूजर्स के लिए हर थोड़े दिन में नए-नए फीचर्स लेकर आती है. ऐसे में ये ऐप पहले से भी काफी दिलचस्प होता जाता है और यूजर्स की सहूलियत भी बढ़ती जाती है. कंपनी अभी भी कुछ नए फीचर्स पर काम कर रही है, जिन्हें जल्द ही प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है. यहां जानें ऐसे ही कुछ अपकमिंग फीचर्स के बारे में.
Galaxy A72 होगा सैमसंग का पहला पेंटा-कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन, रिपोर्ट में दावाSamsung Galaxy A72 कंपनी का पहला पांच कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन होगा. ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को 2021 के फर्स्ट हाफ में लॉन्च किया जाएगा.
भारत में सस्ते हुए Samsung के ये तीन स्मार्टफोन्स, यहां जानें नई कीमतेंSamsung Galaxy M31s, Galaxy M11 और Galaxy M01 फोन्स की कीमत में भारत में कटौती की गई है. ये जानकारी 91मोबाइल्स ने रिटेल सोर्सेज के हवाले से दी है. नई कीमतों में ये स्मार्टफोन्स ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध हैं. साथ ही इन कीमतों को सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर भी देखा जा सकता है.

अन्य समाचार