FAU-G Game Launch on Google Play Store | FAU-G : गेम खुशखबरी

दोस्तों आज की इस पोस्ट में आप जानेंगे FAU-G Game के बारे में, अगर आप भी एक गेम लवर्स हैं और जानना चाहते है की इण्डिया में फोजी गेम कब आएगा तो इस पोस्ट को आप लास्ट तक जरुर पढ़ें.

FAU-G Game 
अगर आप अभी Google play store पर सर्च करते हैं Faug Game तो आपको बहुत सारे गेम्स देखने को मिलेंगे. अगर गेम की बात करें तो लाखों लोगों ने इस एप को इनस्टॉल किये हैं. ऐसे में अगर आपको भी इनस्टॉल किये हैं तो आपको पता होगा जैसे ही आप गेम को ओपन करते हैं तो आपको बहुत सारे एड्स देखने को मिलता होगा.
आपको बता हूँ की FAUG Game अभी तक इण्डिया में लोंच नहीं हुवा हैं, जैसे की आप सभी को पता हैं बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार सर ने इस गेम का प्रचार ट्किविटर पर किये थे. साथ ही यह बताया गया था की इस गेम से जो इनकम होगा इसमें कुछ पैसे हमारे देश के वीर जवानों के लिए खर्च किया जायेगा.
आप सभी को बता दूँ की FAU-G Game का लांच डेट अभी तक कांफोर्म नहीं किया गया हैं, अगर गेम को लोंच से रिलेटेड कोई भी इनफार्मेशन मिलती है तो आपको सभी को सुचना किया जायेगा. अंदाजा लगाया जा रहा हैं की फोजी गेम नवम्वर 2020 के लास्ट तक लोंच होने की संभावना हैं.

Google Play Store पर FAU-G Game 
आप सभी को बता हैं ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए लोग तरह तरह के उपायों को अपनाते हैं, ठीक उसी प्रकार से गेम दव्लोपर बहुत सारे गेम्स को लोंच करते हैं, इसी का फ़ायदा उठा कर बहुत सारे Faug Game का नाम और लोगो लगाकर एप् बनाकर प्ले स्टोर पर अपलोड कर देते हैं, और गूगल एड्स यानि अडमोब की सहायता से पैसे कमाते हैं.
अधिक जानकारी के लिए विडियो जरुर देखें -  function yt3xGOi0sZzUs() { var p = new YT.Player("div_3xGOi0sZzUs", { height: document.getElementById("div_3xGOi0sZzUs").offsetWidth * (9 / 16), width: document.getElementById("div_3xGOi0sZzUs").offsetWidth, videoId: "3xGOi0sZzUs" }); onYTEmbedLoad(p) } ytOnLoadFn.push("yt3xGOi0sZzUs");if (NHCommand && NHCommand.getMainVideoId) { document.getElementById(NHCommand.getMainVideoId()).style.display = "none"; }
तो अगर आप कभी भी किसी एप्स को इनस्टॉल करना चाहते हैं तो एक बार एप रिव्यू और रेटिंग जरुच चेक करे साथ ही आपको एप परमिसन को भी चेक करना चाहिए ताकि आपका मोबाइल या टेबलेट की डाटा सिक्योर रहे.
तो दोस्तों मैं उमीद करता हूँ की आप सभी को पता चल गया हैं की फोजी नाम का गेम अभी तक ऑफिसियली लोंच नहीं हुवा हैं, अगर आपको ये जानकरी पसंद आया तो Like और Share जरुर करें.
आज के लिए बस इतना ही, जल्द ही मिलते हैं किसी और न्यू टॉपिक के साथ. 
Follow me on #Dailyhunt 
Thanks for Visiting.

अन्य समाचार