Realme 7 Pro SE जल्द हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

 पॉप्युलर स्मार्टफोन कंपनी रियलमी एक के बाद एक कई स्मार्टफोन ला रही है। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही Realme 7 और 7 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। अब रियलमी इसी सीरीज का एक और फोन लाने की तैयारी में है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने इस नए फोन का टीजर जारी किया है। तो वहीं टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने फोन के नाम का खुलासा कर दिया है। रिपोर्ट की मानें, तो कंपनी Realme 7 Pro SE स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। भारत में फोन की लॉन्चिंग अक्टूबर में हो सकती है। माधव सेठ के टीचर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह कंपनी के Realme 7i स्मार्टफोन का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। बता दें कि रियलमी 7i को पिछले हफ्ते ही इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। 64MP का होगा कैमरा

रियलमी इंडिया के सीईओ ने जो टीजर जारी किया है उससे साफ पता चलता है कि फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। साथ ही रियलमी 7i की तरह इसमें भी ऑरोर ग्रीन कलर ऑप्शन देखने को मिलेगा। मुकुल शर्मा का दावा है कि उन्होंने रियलमी 7i को रियलमी इंडिया के सपॉर्ट पेज पर भी देखा है।
क्या हैं रियलमी 7i की खासियत
यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन है। इंडोनेशिया में इस फोन की कीमत लगभग 15,800 रुपये है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें 8 जीबी रैम, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर मिलता है।
फटॉग्रफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का ब्लैक ऐंड वाइट सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

अन्य समाचार