भारत में 10 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर की सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाला HP PC लॉन्च किया गया

HP ने भारत में HP AIO 24 और Pavilion 27 लॉन्च करके ऑल-इन-वन (AIO) पीसी की अपनी सीमा का विस्तार किया है। नए एआईओ पीसी अमेज़ॅन एलेक्सा एकीकरण के साथ आते हैं और इसमें एचडी पॉप-अप वेब कैमरा है। HP AIO 24 एक 10-पीढ़ी के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ आता है, जबकि HP मंडप 27 में एक 10-पीढ़ी का Intel Core i7 प्रोसेसर है। दोनों AIO PC में डुअल माइक्रोफोन, इनबिल्ट स्पीकर्स और डेडिकेटेड ग्राफिक्स सपोर्ट शामिल हैं। एचपी पैवेलियन 27 भी एक बढ़ाया उत्पादकता अनुभव के लिए टचस्क्रीन समर्थन के साथ आता है।


HP AIO 24, HP Pavilion 27 price in India .
भारत में HP AIO 24 की कीमत रुपये से शुरू होती है। 64,999 है, जबकि टचस्क्रीन सपोर्ट और इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ HP मंडप 27 रुपये की शुरुआती कीमत का है। 99,999। दोनों नए एआईओ मॉडल देश में एचपी वर्ल्ड रिटेल स्टोर और एचपी ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से उपलब्ध हैं, कंपनी ने एक बयान में कहा। हालाँकि, गैजेट्स 360 इस रिपोर्ट को लिखने के समय ऑनलाइन लिस्टिंग को खोजने में सक्षम नहीं था।
HP AIO 24 specifications
HP AIO 24 में एक IPS डिस्प्ले है और यह 10 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे Nvidia GeForce MX330 ग्राफिक्स के साथ जोड़ा गया है। AIO PC भी एक वाइडविज़न फुल-एचडी इन्फ्रारेड (IR) पॉप-अप वेबकैम के साथ आता है जिसमें 88-डिग्री का दृश्य है। इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर भी हैं।
HP Pavilion 27 specifications
HP मंडप 27 एक तीन-तरफा माइक्रो-एज डिस्प्ले के साथ आता है जो स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात का 86.2 प्रतिशत बचाता है और TUV रीनलैंड तकनीक द्वारा संचालित है। डिस्प्ले टच इनपुट का भी समर्थन करता है। हुड के तहत, यह 10 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के साथ-साथ एनवीडिया GeForce MX और Nvidia GeForce GTX ग्राफिक्स के साथ है। AIO SSD2 प्राथमिक ड्राइव के साथ तेजी से बूट अप अनुभव के लिए भी आता है, माध्यमिक भंडारण के लिए वैकल्पिक HDD के साथ।
मल्टीमीडिया के संदर्भ में, HP मंडप 27 में ध्वनिक कपड़े में लिपटे कस्टम-ट्यून्ड B & O स्पीकर हैं। AIO में पॉप-अप वाइड-विज़न IR वेबकैम के साथ-साथ क्वाड माइक्रोफोन भी शामिल हैं जो एलेक्सा के माध्यम से वॉइस कमांड का समर्थन करते हैं। इसके अलावा, मोबाइल उपकरणों के लिए आधार पर एक वायरलेस क्यूई चार्जिंग पैड है।

अन्य समाचार