Apple ऑनलाइन स्टोर इंडिया पर सस्ते दामों में मिल रहे ये प्रोडक्ट्स, जानें क्या है इनकी कीमत

टेक जाएंट Apple ने 23 सितंबर को भारत में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर लॉन्च कर दिया है. यह स्टोर फेस्टिव सीजन से कुछ दिन पहले ऑनलाइन लॉन्च किया गया था, भारत में ग्राहकों को बेहतर एक्सपीरियंस के साथ कई तरह के प्रोडक्ट उपलब्ध कराता है. ऑनलाइन मार्केटिंग के लॉजिस्टिक सपोर्ट के लिए Apple ने Blue Dart के साथ हाथ मिलाया है, जो ग्राहकों को घर-घर प्रोडक्ट पहुंचाएगा. Apple इंडिया स्टोर दुनिया भर में 38वां ऑनलाइन स्टोर है, जिसमें भारतीय ग्राहकों को एडवाइस करने के लिए एक्सपर्ट्स होंगे.

आइए जानते हैं Apple के पांच अफोर्डेबल प्रोडक्ट्स के बारे में
USB-C to USB Adapter USB-C to USB Adapter की कीमत 1,700 रुपये है और यह भारत में एप्पल के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध सबसे सस्ते प्रोडक्ट्स में से एक है.
Lightning Cable भारत में Apple के ऑनलाइन स्टोर पर Apple की ओरिजिनल लाइटनिंग केबल भी 1,700 रुपये में मिल रही है.
USB-C to 3.5mm Headphone Jack Adapter बिना किसी डाउट के भारत में Apple ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध ये सबसे सस्ता प्रोडक्ट है. USB-C से 3.5 मिमी हेडफोन जैक एडाप्टर की कीमत 900 रुपये है.
Apple Watch Solo Loop Strap Apple Watch Solo Loop Strap की कीमत भारत में Apple ऑनलाइन स्टोर पर 3,900 रुपये है. हालांकि ये थोड़ी महंगी हैं, लेकिन इस हाई क्वालिटी के प्रोडक्ट के लिए आपको ये कीमत ज्यादा नहीं लगेगी.
iPhone SE Silicone Case नए iPhone SE 2020 मॉडल के लिए iPhone SE सिलिकॉन केस ऑनलाइन स्टोर पर 2,900 रुपये में बिक रहा है. ये सिलिकॉन केस काफी टिकाऊ है और ये Apple लोगो को भी स्पोर्ट करते हैं.
Apple ला सकती है iPhone 12 सीरीज का सबसे छोटा वर्जन, iPhone 12 मिनी होगा सीरीज का चौथा मॉडल Sony ने पेश किए ट्रू वायरलेस इअरबड्स WH800, इनसे होगा सीधा मुकाबला

अन्य समाचार