अगले महीने लॉन्च हो सकता है फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr 5G, इस फोन को देगा टक्कर

कंपनी ने एक टीजर के जरिए Motorola Razr 5G के साथ-साथ कई होम अप्लायंसेज से भी पर्दा उठाया है, जिन्हें कंपनी अगले महीने लॉन्च कर सकती है.

मोटोरोला जल्द ही अपने फोल्डेबल फोन Razr 5G को भारत में लेकर आने वाला है. कंपनी ने इस फोन का टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. साथ ही साथ ही टीजर वीडियो में कंपनी ने कई होम अप्लायंसेज से भी पर्दा उठाया है, जिनमें फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीन, डबल-डोर रेफ्रिजरेटर, स्मार्ट टीवी और एक स्प्लिट एयर कंडीशनर शामिल है. इस वीडियो के लास्ट में कंपनी ने 'Coming Soon' लिखा है.
एक रिपोर्ट के मुताबिक ये स्मार्टफोन भारत में अगले महीने दस्तक दे सकता है. साथ ही कंपनी भारत में अपना होम अप्लायंसेज लाइनअप को एक्सपेंड करने जा रही है. इन प्रोडक्ट्स की फेस्टिव सीजन से पहले इंडियन मार्केट में आने की उम्मीद है.
Motorola Razr 5G स्पेसिफिकेशंसमोटोरोला के इस फोन में 6.2 इंच का pOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्युशन 2142x876 पिक्सल्स है. फोन में बाहर की तरफ 2.7 इंच का सेकेंडरी OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसपर सेल्फी प्रिव्यू, नेविगेशन डायरेक्शंस और नोटिफिकेशंस को आप देख सकते हैं. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G से लैस है. इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है. वहीं इसमें 2800mAh बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
Motorola Razr 5G Full Specifications
रिलीज डेट9th September 2020
भारत में लॉन्चNoफॉर्म फैक्टर
Foldableबॉडी टाइप
Metalडायमेंशन्स (एमएम)169.20 x 72.60 x 7.90
वजन (ग्राम)192.00
बैटरी कैपिसिटी (एमएएच) 2800
ये हो सकती है कीमतये फोन Motorola Razr का अपग्रेड वर्जन माना जा रहा है. इसे कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था. वहीं Motorola Razr 5G को 9 सितंबर को कंपनी ग्लोबली लॉन्च किया था. इसकी कीमत 1,399 डॉलर यानी लगभग 1,03,000 रुपये तय की गई है. ये फोन ब्लश गोल्ड, पॉलिश्ड ग्रेफाइट और लिक्विड मर्करी कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है. माना जा रहा है कि भारत में भी इस फोन की कीमत एक लाख रुपये से ज्यादा हो सकती है.
 
Samsung Galaxy Z Flip से होगी टक्करमोटोरोला के इस फोन का मुकाबला इंडियन मार्केट में Samsung Galaxy Z Flip से होगा. यह कंपनी का एक प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन है, इसमें 6.7 इंच का पोर्टेबल डिस्प्ले दिया है. ये फोन 5G वर्जन के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ ऑक्टा-कोर SoC प्रोसेसर से लैस है. इसमें 8GB रैम और 256 GB मैमोरी दी गई है. इस फोन में पावर के लिए 3300 mAh की बैटरी लगी है, जो कि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा मिलता है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का पंच होल कैमरा दिया गया है. इस फोन की कीमत भी एक लाख रुपये से ज्यादा है.

अन्य समाचार