बाढ़ में बह गई सड़क, पानी पार कर आवागमन को विवश ग्रामीण

संवाद सूत्र, बहादुरगंज (किशनगंज): लगातार होती रही मुसलाधार बारिश एक बार फिर प्रखंड के पश्चिमी क्षेत्र में आफत बन कर आई। एक ओर महेशबथना पंचायत के मशानगांव से महेशबथना जाने वाली प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क पुलिया के दोनों ओर कट गया है। इस साल तीसरी बार सड़क कटाव से लोगों का प्रखंड मुख्यालय से संपर्क टूट गया है।

वहीं कनकई नदी के कटाव में खाड़ी टोला के दो परिवार का घर द्वार नदी में विलीन हो गया है। जबकि कटाव की जद में महेशबथना के पास प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क कभी भी आ सकता है। मुखिया प्रतिनिधि मदन लाल सिंह ने बताया कि महेशबथना के समीप सड़क से मात्र करीब दस फीट की दूरी पर कटाव हो रहा है। यदि इसी तरह बारिश एक दो दिन होते रहा तो कभी भी सड़क कट सकता है और क्षेत्र में तबाही मचा सकता है।
एक नजर की दूसरी फाइल यह भी पढ़ें
बताते चलें कि बाढ की चपेट में आकर पुलिया के दोनों ओर सड़क तीसरी बार कट चुका है। इससे पूर्व सड़क का मरम्मती किया गया था। लगातार बारिश से सड़क ध्वस्त हो गया। जिससे क्षेत्र के लोगों को आना जाना मुश्किल हो गया है।
इसी तरह छोटी लौचा, बौचागाड़ी सहित अन्य गांवों में बारिश से परेशानी है। हालांकि सोमवार को बारिश थमने से कुछ हद तक राहत मिली है। नहीं तेा बौचागाड़ी, खाड़ीटोला, महेशबथना सहित अन्य गांवो के लोगों को सुरक्षित स्थान पर शरण लेना पड़ता।
सनोवर आलम, अथर इमाम, नवाज शरीफ, अली मुर्तजा व अन्य ग्रामीणों ने बताया कि मूसलाधार बारिश से प्रखंड के पश्चिमी क्षेत्र में मुश्किलें बढ़ गई है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार