बस से कुचलकर पिता व पुत्री की मौत

आरा। भोजपुर जिले के हसन बाजार ओपी अंतर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर नोनार मोड़ के समीप शनिवार की सुबह अनियंत्रित बस ने बाइक सवार पति-पत्नी व पुत्री को रौंदा दिया। जिसमें पिता एवं पुत्री की मौत हो गई। जबकि, पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मी पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा में भर्ती कराया गया है। सिर में चोटें आई है। मृतकों में हसन बाजार ओपी क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी लाल बाबू सिंह का 26 वर्षीय पुत्र जय प्रकाश सिंह एवं जय प्रकाश सिंह की डेढ़ वर्षीय पुत्री संध्या कुमारी शामिल है। दोनों रिश्ते में पिता व पुत्री है। हादसा सुबह आठ बजे के आसपास हुआ। हादसे के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। चालक फरार है। हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। हादसे का वजह अनियंत्रित परिचालन बताया जा रहा है।

विश्वविद्यालय कैंपस में छात्रा की संदेहास्पद स्थिति में मौत यह भी पढ़ें
--
पत्नी का दवा कराकर लौटने के दौरान हुआ हादसा
हसनबाजार ओपी क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी जय प्रकाश सिंह शनिवार की सुबह अपनी पत्नी मानती देवी का दवा कराने के लिए पीरो बाजार आया हुआ था। साथ में डेढ़ वर्षीय पुत्री संध्या भी थी। इस दौरान जब वह बाइक से वापस अपने गांव लौट रहा था कि उसी दौरान आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर नोनार मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही बस ने उन्हें रौंद दिया। जिसमें पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि, पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई।मृतक पेशे से एक ट्रैक्टर चालक था। हादसे की सूचना मिलते ही हसनबाजार पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया गसा। पुलिस के अनुसार बस को जब्त कर लिया गया है। जबकि, चालक मौके से फरार हो गया।
--
बस से ठोकर के बाद पानी में फेंका गई थी मासूम बच्ची
आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर नोनार मोड़ के समीप बस व बाइक के बीच टक्कर इतना जबर्दस्त था कि मां की गोद में बैठी डेढ़ साल की बच्ची संध्या सड़क किनारे पानी में फेंका गई थी। बाद में खोजबीन करने के बाद उसका शव पानी भरे गड्ढे से मिला।
----
तीन भाइयों में दूसरे स्थान पर था जय प्रकाश
हसनबाजार ओपी के नारायणपुर निवासी जय प्रकाश अपने तीन भाइयों में दूसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां रामावती देवी,पत्नी मानती देवी, दो भाई प्रमोद सिंह,रंजन कुमार व दो बहन सोनी कुमारी एवं नेहा कुमारी है। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया।हादसे के बाद मृतक की मां रमावती देवी,पत्नी मानती देवी एवं परिवार के सभी सद्स्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। आसपास के लोग ढांढस बंधाने में लगे थे।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार