अलग-अलग घटनाओं में छात्र समेत 3 की मौत

आरा। भोजपुर जिले के अलग-अलग जगहों पर शनिवार को घटनाओं में छात्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव में गैस सिलेंडर पर खाना बनाने के दौरान लगी आग से झुलसकर एक महिला की मौत हो गई। मृतका 20 वर्षीय अदिता देवी कृष्णागढ़ थाना के घांघर बिद टोली निवासी अवधेश बिद की पुत्री थी।

बताया जा रहा कि घांघर बिद टोली निवासी अवधेश बिद की पुत्री आदिता देवी दो रोज पहले अपने ननिहाल सोहरा गांव निवासी लालजी बिद के यहां गई थी। शनिवार को गैस सिलेंडर पर खाना पका रही थी तभी गैस रिसाव से लगी आग से सौ फीसदी झुलस गई। महिला चिल्लाने लगी। आस पास लोग मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाए। इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाते समय मौत हो गई। अदिता की शादी करीब एक साल पहले यूपी के दिलदारनगर नगर,हरकेशपुर गांव में हुई थी। कोई संतान नहीं था।
बीएड कोर्स की काउंसिलिग के लिए सात से पंजीयन यह भी पढ़ें
-------
फोटो फाइल
03 आरा 14
----------------
छत से गिरकर युवक की हो गई मौत
जागरण संवाददाता,आरा: चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत वैदेकोरी गांव में शनिवार की सुबह छत से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। सदर अस्पताल,आरा में इलाज के लिए लाए जाने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजन शव लेकर घर चले गए। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक 32 वर्षीय कमलेश कुमार सिंह वैदेकोरी गांव निवासी बिरजानंद सिंह का पुत्र था। वैदेकोरी गांव निवासी कमलेश कुमार सिंह शुक्रवार की रात खाना खाकर छत पर सोया हुआ था। इस बीच शनिवार की सुबह लघुशंका के लिए जाने के दौरान अचानक पैर फिसलने के कारण छत से नीचे गिर गया। इसके बाद हो-हल्ला होने के बाद भीड़ जमा हो गई। बाद में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए परिजन प्राईवेट अस्पताल ले गए। जहां से डॉक्टर ने रेफर कर दिया। सदर अस्पताल, आरा लाया जा रहा था कि उसने दम तोड़ दिया। मौत के बाद मां के करूणा विलाप से माहौल गमगीन हो गया।
---
फोटो फाइल
03आरा 15
------
विषैले पदार्थ से चली गई किशोर की जान
जागरण संवाददाता,आरा: गजराजगंज ओपी क्षेत्र अन्तर्गत कारीसाथ गांव में शनिवार की सुबह विषैले पदार्थ से एक किशोर की मौत हो गई। सदर अस्पताल, आरा में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक 17 वर्षीय राकेश सिंह कारीसाथ गांव निवासी निर्मल सिंह का पुत्र था।
शनिवार की सुबह गुस्से में किशोर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ गई। उसकी हालत को बिगड़ता देख परिजन उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए। जहां, ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ आशुतोष कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद चिताजनक हालत को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया।लेकिन, स्वजन अभी उसे पटना ले ही जा रहे थे तभी उसने इलाज के दौरान सदर अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।
जिसके बाद परिजन अपनी स्वेच्छा से शव बिना पोस्टमार्टम कराए ही वापस गांव लेकर चले गए।बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई में छोटा था।मृतक के परिवार में मां संजू देवी,एक भाई शैलेश एवं एक बहन है। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया ।हादसे के बाद मृतक की मां संजू देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।
------
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार