एक नजर

पीड़िता को न्याय दे सरकार

संवाद सूत्र, फुलकाहा (अररिया): पीपुल्स पावर के प्रमंडलीय अध्यक्ष प्रभात यादव ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में कांड के दोषियों को कड़ी सजा देने की बात की। उन्होंने पीड़िता को याद करते हुए उसे श्रद्धांजलि अर्पित की और इसके लिए यूपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी की योगी सरकार इस मामले में इंसा़फ दिलाने में विफल रही है।
दो आरोपित गिरफ्तार
संसू, पलासी (अररिया): पलासी थाना पुलिस ने छापामारी के दौरान दो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय में अररिया भेज दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष शिव पूजन कुमार ने बताया कि न्यायालय भेजे गये आरोपितों में पलासी थाना के नामजद पंचानंद साह व प्रदीप साह दोनों साकिन आमगाछी मालद्वार शामिल हैं।
जागरुकता और पौधारोपण से नियंत्रित होगी प्रदूषण की समस्या यह भी पढ़ें
दो पक्ष में मारपीट
संवाद सूत्र, ताराबाड़ी(अररिया):
बैरगाछी ओपी क्षेत्र के बसंतपुर पंचायत के वार्ड संख्या दो अंतर्गत कोशकीपुर गांव में शनिवार को हुए भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे। इस मामले में गंभीर रुप से जख्मी महिला का इलाज भागलपुर मेडिकल कॉलेज में जारी है। साथ ही इस मामले में कोशकीपुर के बहारुद्दीन पिता सिराजुल एवं तनवीर पिता बहादुर सहित अन्य के विरुद्ध केस दर्ज की गई थी। शनिवार रात ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने समकालीन अभियान के तहत नामजद बहारुद्दीन एवं तनवीर को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार