आज से शेखपुरा में बढ़ेगी नामांकन की गहमा-गहमी

शेखपुरा। जिले में आज से नामांकन की गहमा-गहमी बढ़ने की उम्मीद है। सोमवार से शेखपुरा तथा बरबीघा विधानसभा सीट से कई उम्मीदवारों के नामांकन करने की उम्मीद है।

बता दें कि जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्रों शेखपुरा (169) तथा बरबीघा (170) में अभी तक एक भी नामांकन नहीं हुआ है। नामांकन के लिए चुनाव आयोग ने आठ अक्टूबर को अंतिम तिथि निर्धारित की है। नामांकन का काम एक अक्टूबर से ही चल रहा है। मगर अब तक कोई नामांकन दाखिल नहीं हुआ है।
रविवार को अवकाश की वजह से नामांकन का काम नहीं हुआ। शनिवार तक शेखपुरा से चार तथा बरबीघा से तीन संभावित उम्मीदवारों ने नामांकन के लिए शुल्क जमा कर दिये थे। सोमवार को इनके नामांकन की उम्मीद है। इस बीच मीडिया कोषांग के नोडल अधिकारी ने यह साफ किया है कि आठ अक्टूबर को चहल्लुम की छुट्टी के बावजूद उस दिन नामांकन का काम होगा।
पानी-बिजली की मांग को ग्रामीणों ने सड़क पर गाड़ा टेंट यह भी पढ़ें
आज से नामांकन में भीड़ बढ़ने की संभावना को लेकर प्रशासन ने भी अपनी व्यवस्था को सख्त कर दी है। समूचे समाहरणालय परिसर को किले का रूप दिया गया है। जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्रों का नामांकन शेखपुरा में ही होना है। इस बीच लोजपा, वीआईपी तथा रालोसपा से भी नामांकन दाखिल करने की तैयारी कि सूचना मिली है। क्षेत्र में चल रही राजनीतिक चर्चाओं के मुताबिक शेखपुरा के चुनावी अखाड़े में इस बार बहुकोणीय मुकाबले की उम्मीद जताई जा रही है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार