शेखपुरा से जदयू उम्मीदवार ने किया नामांकन

शेखपुरा। सोमवार को विधायक रणधीर कुमार सोनी ने शेखपुरा विधानसभा से जदयू उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। शेखपुरा के निर्वाची पदाधिकारी एसडीएम निशांत के समक्ष उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही शेखपुरा विधानसभा में पहला नामांकन पत्र भरा गया।

निर्वाची पदाधिकारी ने बताया रणधीर कुमार सोनी ने एक सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। इसके पहले चुनाव आयोग के निर्देशों तथा कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए विधायक अपने समर्थक व प्रस्ताव के साथ ढाई बजे के बाद अनुमंडल कार्यालय परिसर में प्रवेश किया। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा नीतीश कुमार के काम के नाम पर वे मतदाताओं से अपना वोट मांगेंगे। बता दें इसके पहले रणधीर कुमार सोनी 2010 तथा 2015 के चुनाव में शेखपुरा से विधायक निर्वाचित हो चुके हैं।
सीआरपीएफ ने संभाली जिम्मेवारी, किया मार्च यह भी पढ़ें
इधर बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के लिए सोमवार को किसी ने नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया। बरबीघा के निर्वाची पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया सोमवार को एक व्यक्ति ने नाजिर रशीद कटाई है। इसके साथ ही बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के लिए नाजिर रशीद कटाने वालों की संख्या चार हो गई है। ------
चार लोगों ने जमा किया शुल्क
जागरण संवाददाता, शेखपुरा:
शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र से चार और लोगों ने नामांकन शुल्क जमा किए है। चार लोग पहले ही शुल्क जमा कर चुके हैं, जबकि विधायक रणधीर कुमार सोनी ने अपना नामांकन पत्र भी दाखिल कर दिया है। इसके साथ ही शेखपुरा से रणधीर के अलावा आठ और लोगों के चुनाव मैदान में उतरना पक्का हो गया है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार