पुत्र की हत्या करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग

कैमूर। जिले के नुआंव थाना क्षेत्र अंतर्गत नुआंव बाजार निवासी ओम प्रकाश गुप्ता ने अपने पुत्र की हत्या करने वाले आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कराने की मांग की है।

बता दें कि बीते जुलाई माह की 28 तारीख को उनके छोटे पुत्र सूरज कुमार की घर में ही गला काट कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उनके द्वारा नुआंव थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई। जिसमें उन्होंने अपने बड़े पुत्र रंजीत गुप्ता उर्फ सन्नी और अपने दामाद कृष्ण मुरारी गुप्ता के अलावा कुछ अन्य को भी आरोपी बनाया। लेकिन कैमूर पुलिस द्वारा किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं करते देख उन्होंने पुलिस महानिदेशक को भी इस संबंध में आवेदन देकर जानकारी दी है। लेकिन पुलिस महानिदेशक के यहां आवेदन देने के बाद भी कोई कार्रवाई होते नहीं देख ओम प्रकाश गुप्ता के साथ उनका पूरा परिवार न्याय की उम्मीद में दर-दर भटक रहा है।
नामांकन के बाद नगर पालिका मैदान में हुई सभा यह भी पढ़ें
ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आरोपी बिना डर भय के घूम रहे हैं। उनके द्वारा पूर्व में भी कई तरह की धमकी दी गई है। उनके द्वारा कभी भी किसी घटना को अंजाम दिया जा सकता है। लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर रही। नुआंव थाना पुलिस द्वारा कुछ नहीं करते देख एसपी को भी पूर्व में आवेदन दिया गया। लेकिन एसपी के स्तर से भी कार्रवाई नहीं हुई।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार