फोटो- 20, 21, 22, 23- डेहरी विधान सभा के लिए भाजपा-राजद समेत सात प्रत्याशियों ने किया नामांकन

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑन सोन : रोहतास । अनुमंडल कार्यालय में डेहरी विधानसभा क्षेत्र के लिए चल रहे नामांकन के सातवें दिन बुधवार को भाजपा राजद,बहुजन समाज पार्टी समेत कई दलों एवं निर्दलीय उम्मीदवारों समेत सात प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में निवर्तमान विधायक सत्यनारायण सिंह, राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी के रूप में फतेह बहादुर सिंह कुशवाहा, बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में सोना देवी और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में राजीव रंजन कुमार गुप्ता उर्फ राजू गुप्ता ,जन अधिकार पार्टी से समीर कुमार,निर्दलीय ओम प्रकाश सिंह व दिनेश शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया । बताया कि नामांकन कार्यालय से सौ गज की दूरी पर सभी प्रत्याशियों के समर्थक व कार्यकर्ता खड़े थे। प्रत्याशी के अलावा उनके साथ दो लोगों को ही नामांकन कक्ष में आने की अनुमति दी गई थी। वहीं नामांकन के बाद कार्यालय से सौ गज की दूरी पर खड़े समर्थकों में उत्साह दिखा। नामांकन कर वापस आने पर अपने-अपने उम्मीदवारों को पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया। निर्वाची कार्यालय के अधिकारियों के अनुसार आज छह लोगों ने नाम निर्देशन के लिए नामांकन प्रपत्र शुल्क जमा कर क्रय किया । निर्वाची अधिकारी ने बताया कि नाम निर्देशन प्रपत्र क्रय करने वालों में पूर्व विधायक ज्योति रश्मि, उमा शंकर तिवारी, दिनेश शर्मा, सोना देवी , प्रेम प्रकाश एवं अखिलेश शर्मा शामिल हैं। इनसेट :

नामांकन कर लौटते ही उम्मीदवारों ने बताई प्राथमिकता
डेहरी ऑनसोन : स्थानीय विधान सभा के लिए होने वाले चुनाव को ले उम्मीदवार अपनी प्राथमिकता बताने से नहीं चुक रहे हैं। निवर्तमान विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के विकास और तीव्र गति से करना है। शेष बचे हुए कार्यों को इस बार जीतने के बाद पूरा करना ही लक्ष्य है। राजद प्रत्याशी फतेह बहादर सिंह ने कहा कि इस बार महागठबंधन की लहर है। हमारी सरकार बनी तो सर्वांगीण विकास किया जाएगा। वहीं जदयू के प्रदेश संगठन प्रभारी पद पर रहे निर्दलीय प्रत्याशी राजू गुप्ता ने कहा कि डेहरी विधानसभा में भ्रष्टाचार मुक्त समाज निर्माण के लिए वे कार्य करेंगे। वहीं बसपा प्रत्याशी सोना देवी के अलावा अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी अपनी प्राथमिकता गिनाई। नामांकन कार्यालय के निकट व्यापक पैमाने पर सुरक्षा व्यवस्था एवं कोविड-19 से बचाव के लिए अनुमंडल प्रशासन द्वारा व्यवस्था की गई थी।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार