प्रेम प्रसंग में हुई थी रोहतास के किशोर की बक्सर में हत्या

बक्सर : विगत 28 अगस्त की रात में रेलवे लाइन के पास से हत्या कर फेंके गए किशोर के मामले का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपित दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपित युवकों ने हत्या की बात कबूल करते हुए इस बात का खुलासा किया कि प्रेम प्रसंग में उन्होंने युवक की हत्या की थी।

इसकी जानकारी देते पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि 28 की रात में की गई हत्या के बाद किशोर का शव 29 अगस्त की सुबह बरामद किया गया था। शाम होने तक मृतक किशोर की पहचान रोहतास के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत घटांव निवासी जयप्रकाश राम के पुत्र अंकित कुमार के रूप में की गई थी। मृतक अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई करता था। किशोर के गले में चाकू मारकर उसकी हत्या की गई थी। घटना के उद्भेदन के लिए सदर डीएसपी गोरख राम के नेतृत्व में डीआइयू टीम के एसआई उदय प्रताप सिंह, राजेश कुमार मालाकार, अमित कुमार तथा मुफ्फसिल थाना के मतेंद्र कुमार की संयुक्त टीम का गठन किया गया था। इस बीच टीम द्वारा की गई तकनीकी विश्लेषण एवं अनुसंधान के क्रम में मृतक युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की बात सामने आई। जिसके बाद बुधवार को हत्या में सम्मिलित नगर के नेहरूनगर निवासी सुनील कुमार उर्फ गंगु पिता रामचंद्र गुप्ता तथा छपरा के गरखा थाना अंतर्गत रामपुर निवासी जयप्रकाश गुप्ता के पुत्र पवन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा घटना की स्वीकारोक्ति के बाद उनके पास से पुलिस ने हत्या के समय उपयोग में लाई गई बाइक और दो मोबाइल बरामद कर लिया है। एसपी ने बताया कि हत्या के आरोप में गिरफ्तार दोनों युवकों को जेल भेजा जा रहा है।
राजपुर विधानसभा से मैदान में उतरे सात उम्मीदवार यह भी पढ़ें
बताते चलें कि मृतक अंकित कुमार बक्सर के सिविल लाइन स्थित अपने मामा सुखविलास राम के घर विगत दो वर्षों से रहकर नौवीं कक्षा में पढ़ाई करता था। देश में जारी लॉकडाउन के बाद घटना से एक दिन पहले ही वह अपने गांव से बक्सर मामा के यहां आया था। शाम †ा बजे तक वो अपने मामा के घर पर ही मौजूद था, जबकि उसके बाद घर वापस नहीं लौटने पर घरवाले खोजबीन में लगे थे। इसी बीच अगली ही सुबह रेलवे ट्रैक के पास से हत्या कर फेंका गया उसका शव बरामद किया गया था। जबकि घटना के बाद अपराधियों ने उसकी मोबाइल भी गायब कर दी थी।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार