डेहरी में चला एंटी रोमियो अभियान, महिला पुलिस ने दिखाई सख्ती

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑन सोन : रोहतास । रोहतास पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह के आदेश व निर्देशन में दिन के 10 बजे से ही डेहरी महिला थानाध्यक्ष अनंता कुमारी के नेतृत्व में एंटी रोमियो अभियान चलाया गया। जिसमें कई मजनुओं को पिटाई हुई तो कई के अभिभावकों को बुला उनकी करतूत बताई गई।वहीं छात्राओं को सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया। अभियान महिला कॉलेज, झारखंडी मंदिर, मां लखपति पार्क, पतंजलि योग शिविर के आसपास चलाया गया।

महिला थानाध्यक्ष अनंता कुमारी ने बताया कि एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर एंटी रोमियो अभियान चलाया गया। इस दौरान एक दर्जन से अधिक लोगों को पकड़ उनके अभिभावकों को सूचना दे हिदायत के बाद घर भेजा गया। ये मजनू महिला कॉलेज व पार्क के आसपास मंडराते हुए पाए गए।
पांच विधानसभा की जिम्मेवारी तीन सामान्य प्रेक्षक को यह भी पढ़ें
कहा कि महिलाओं एवं छात्राओं से छेड़खानी और हिसक वारदातों पर नकेल लगाने के लिए तथा उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए लगातार एंटी रोमियो अभियान चलाया जाएगा। डेहरी शहर में खास कर स्कूल कॉलेज के पास महिला पुलिस अधिकारी व कर्मियों की तैनाती की जा रही है। आज शहर के विभिन्न चौक चौराहों एवं पार्कों में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन के पालन करते हुए एंटी रोमियो अभियान चला इसकी आवश्यकता भी बताई गई। छात्राओं को सुरक्षा का एहसास कराया गया। साथ ही शहर के भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र सार्वजनिक स्थल पर आने जाने वाले रास्ते एवं मुख्य चौक चौराहों, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन आदि जगहों पर विशेष चौकसी बरती जा रही है। एंटी रोमियो अभियान के तहत पकड़े गए लोगों का नाम व पता नोट कर कड़ी हिदायत दी गई। मौके पर सब इंस्पेक्टर तिग्गा के अलाो अन्य महिला पुलिस कर्मी शामिल थे।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार