पहली बार मतदान को लेकर युवा मतदाताओं में दिख रहा है उत्साह

शेखपुरा। पहली बार वोटर बने युवा वोटरों में चुनाव करने को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। युवाओं की खुशी छुपाए नहीं छुपती है। वे सबसे पहले सुबह में बगैर जलपान किए ही मतदान करने का मन बनाए हुए हैं। ऐसे युवा मतदान में रोजगार और शिक्षा को अधिक महत्व देने की बात कहते हैं। साथ ही कई ने चरित्रवान, सहज सुलभ और सहयोग करने वाले प्रत्याशी को ही अपना मत देने की बात कही है। 1. हम पहली बार अपने मत का प्रयोग करेंगे और अपना मत वैसे प्रत्याशी को देंगे जो ईमानदार एवं स्वच्छ छवि के व्यक्ति होंगे एवं जो समय-समय पर जनता के बीच हाजिर होकर उनके समस्याओं को जानने का प्रयास करेंगे।

दो गायों की जान बचाकर सुरक्षित पहुंचाया गोशाला यह भी पढ़ें
छात्र राहुल, छोटी संगत 2. हमारे क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था बिल्कुल चौपट है। कॉलेज में प्रध्यापक की कमी है। शिक्षा के क्षेत्र में हम बहुत पीछे हैं। हम अपना मत वैसे प्रत्याशी को देना चाहते हैं जो शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त कर सके।
छात्र हर्षित, धर्मशाला रोड 3
हम युवा मतदाता देश का भविष्य हैं। हम अपने मत का प्रयोग अपने भविष्य को ध्यान रखकर करना चाहते हैं। जो सच्चे और अच्छे प्रत्याशी होंगे हम उन्हीं को अपना वोट देंगे।
छात्रा सृष्टि, बारापर 4. आज बिहार में बेरोजगारी की समस्या सबसे बड़ी समस्या है। बेरोजगारी के कारण बिहार के लोग दूसरे राज्यों में पलायन कर रहे हैं। हम अपना मत से वैसे सरकार को चुनेंगे जो बेराजगार युवाओं के लिए रोजी रोजगार की व्यवस्था करेंगे।
छात्र विकास कुमार, फै•ाबाद 5. जब तक लोग जातिगत आधार पर वोट करेंगे देश व राज्य का विकास संभव नही है।इसलिए हमारा मत स्वच्छ एवं बेदाग छवि के प्रत्याशी को जाएगा जो जात-पात से ऊपर उठकर विकास कर सके।
छात्र पृथ्वी राज, सामाचक निवासी
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार