जनता से जुड़कर रहने वाले और युवाओं को रोजगार देने वालों को करेंगे वोट

शेखपुरा। पहली बार वोटर बने युवा मतदाताओं में मतदान करने को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। युवा पहली बार मतदान करने को लेकर तरह-तरह के सवाल अपने बड़े- बुजुर्गों से कर रहे हैं। युवा कहते हैं कि जब हम शिक्षित, ईमानदार, चरित्र वाले जनप्रतिनिधि को नहीं चुनेंगे तो हम समाज के विकास के लिए कैसे चितित हो सकते हैं। हम कैसे सोच सकते हैं कि जीत कर जाने वाले जनप्रतिनिधि समाज व देश के विकास के लिए काम कर सकते हैं।

----------------
राज्य में जो पार्टी युवाओं को शिक्षा व रोजगार के साथ देशहित की बात करता हो उस दल के प्रत्याशी वोट करेंगे। हम बेहतर शिक्षा और भविष्य के रोजगार के बिना अपने कल नहीं संवार सकते है। देश हित को हम नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।
मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन को लेकर असमंजस में पूजा समितियां यह भी पढ़ें
दिव्या कुमारी, कटरा चौक
-------------
समाज के साथ सामंजस्य बनाकर चले, छात्र को रोजगार के सृजन का मौका दें और उच्च शिक्षा में विकास का मार्ग प्रदान करें। जातिवाद से दूर रहे। वैसे नेताओं को ही बहुमूल्य मतदान करूंगा। जातिवादी जैसे मुद्दे को उभार कर समाज को बांटने वाला पसंद नहीं।
राज शंकर, चकदीवान
------------------
हम लोग वैसे जनप्रतिनिधि का चुनाव करेंगे जो समाज के हित के लिए कार्य करें। युवाओं के शिक्षा व रोजगार की बात करें। लोगों से सहजता से मिले। धनबल की जगह जनबल को महत्व दे।
सुर्या कुमार मिश्रा, लालबाग निवासी
----------------
विकास करने वाला जनप्रतिनिधि होना चाहिए। जो बिना भेदभाव का कार्य करें। अपनी परेशानी को लेकर उनसे मदद मिल सके। जनता के कष्ट का समझने वाला हो। इसी आधार पर वोट करूगा। समाज को बांटने वाला, जाति-जाति में भेद कर विकास करने वाला जनप्रतिनिधि को वोट नहीं करूंगा।
अमन कुमार, इंदाय
------------------
युवाओं के लिए आज रोजगार सबसे बड़ी समस्या है। पढ़ लिखकर युवा बेरोजगार हो रहे हैं। परिवार के सामने युवाओं को अपनी पढ़ाई लिखाई के बाद भी हास्यास्पद बनना पड़ता है। जो रोजगार की बात करता हो उसी के साथ जाने का मन बना लिया है।
अभिषेक कुमार, अहियापुर
-----------------
जन समस्याओं को निपटाने वाले नेता को वोट करेंगे। ऐसे नेता को कभी नहीं वोट नहीं करेंगे जो समस्याओं को नहीं सुनता हो। मेरे मोहल्ले में नल जल का योजना में भारी परेशानी है। आवास योजना में भी बगैर भ्रष्टाचार के कुछ काम नहीं हुआ।
मनोहर कुमार, चकदीवान
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार