31 माह बाद भी सड़क नहीं हुई चालू, आवाजाही में परेशानी

मधेपुरा। प्रखंड के पड़रिया पंचायत के मुखिया के घर से गुजर ने वाली सड़क 31 माह बाद भी अब तक चालू नहीं हो पाई है। मामले में मुखिया रंधीर मेहता ने सीएम नीतीश कुमार सहित अन्य संबंधित पदाधिकारी व विधायक को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई हैं। इसके बाद भी स्थिति जस की तस बनी हुई है।

उक्त सड़क का निर्माण वर्ष 2012-13 में चतुर्थ वित्त आयोग की 99 हजार छह सौ रुपये की लागत से तत्कालीन मुखिया के अनुंशसा पर मिट्टी भराई व ईट सोलिग का कार्य किया गया था। उसके बाद इसी सड़क पर वार्ड सदस्य सुनीता देवी ने सात निश्चय योजना के तहत 2017-18 में पीसीसी सड़क निर्माण व जीर्णोद्धार कार्य पारित कराया था। सड़क निर्माण का कार्य फरवरी 2018 में प्रारंभ होते ही पड़ोसी परमेश्वर मेहता ने अपना निजी जमीन बताकर मुखिया के घर के सामने चदरा लगाकर घेराबंदी कर दिया।

इसको लेकर स्थानीय पदाधिकारी उक्त पंचायत के वार्ड 11 से स्टेट हाइवे 91 से बौकू मेहता के घर तक सड़क चालू कराने के लिए प्रयास के बाद भी घेराबंदी नहीं हटाया गया है।
----
कोट..
कार्यालय कर्मी से जानकारी मिली कि अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, उदाकिशुनगंज को अंचल कार्यालय बिहारीगंज के आधार पर जिला परिषद की जमीन पाए जाने की जानकारी दी गई थी। पूर्व सीओ के जांच प्रतिवेदन के आधार पर उक्त भूमि निजी पाया गया था।
शराब कारोबारियों पर पुलिस की सख्त नजर यह भी पढ़ें
नागेश कुमार मेहता, अंचलाधिकारी, बिहारीगंज
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार