हमने 15 सालों में जो विकास कार्य किया है, उसी के दमपर मांग रहे वोट : मोदी

संवाद सूत्र, काराकाट: रोहतास। स्थानीय बाजार स्थित खेल मैदान में मंगलवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि काराकाट में हमने 15 सालों में जो विकास किया है, उसी काम के दम पर यहां वोट मांग रहे हैं। अगर जनता अगले पांच सालों के लिए मौका देती है, तो सूबे में उद्योग-धंधे का जाल बिछाएंगे। इससे लोगों की बेरोजगारी दूर होगी।

सुशील मोदी ने राजग प्रत्याशी राजेश्वर राज के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि पहले सड़कें नहीं थी। बिजली नहीं थी। अब एनडीए की सरकार ने पूरे बिहार में आधारभूत संरचना को विकसित कर लिया है। गांव-गांव में सड़कें बनी है। घर-घर में बिजली है। अब ब्रॉडबैंड का हाईस्पीड घरों तक पहुंचाने की तैयारी है।
एक बार हारने के बाद दुबारा चुनाव नहीं लड़ते निर्दलीय प्रत्याशी यह भी पढ़ें
उन्होंने कहा कि पहले पटना से बिक्रमगंज आने में एक दिन बीत जाता था। आज ढाई से तीन घंटे में लोग आ-जा रहे हैं । यह पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार ने किया है। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी बताया। कहा कि कोरोना काल मे पीएम ने हर सुविधा दी। दो करोड़ 38 लाख लोगों के खाते में 15 सौ रुपये भेजे गए। मुफ्त में गैस कनेक्शन से लेकर सिलिडर व राशन दिए गए। 23 लाख गरीब परिवार के नाम से राशन कार्ड बना। साढ़े छह रुपये की बिजली अब किसानों को 65 पैसे पर मिलेगी। सरकार सबका साथ, सबका विकास एवं विश्वास के सिद्धांत पर काम कर रही है। उप मुख्यमंत्री ने काराकाट प्रखंड व थाना मुख्यालय को गोड़ारी से काराकाट करने की घोषणा की।
सभा में विप सभापति अवधेश नारायण सिंह ने कहा कि नीति-नियम ठीक हो, तो उस सरकार को आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता। प्रत्याशी राजेश्वर राज ने 2010 के चुनाव में किए गए वादों को याद दिलाते हुए कहा कि काराकाट को विकास के पायदान पर सूबे में स्थान दिलाने का प्रयास करेंगे।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार