शाहपुर विधानसभा में 6723 युवा मतदाता पहली बार करेंगे मतदान

भोजपुर। विधानसभा चुनाव 2020 में शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से 6723 युवा मतदाता पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।इसको लेकर युवा मतदाताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। बातचीत में कई मतदाताओं ने शिक्षा और रोजगार के सवाल को प्रमुखता से उठाया।

-------
फोटो फाइल
13 आरा 50
--------
दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे अंकित गुप्ता ने कहा कि जब अभिभावक को वोट डालने जाते देखता था तो मन में जिज्ञासा होती थी। इस दिन का इंतजार तब से था जब से होश संभाला। मैं वोट उसी को करूंगा जो शिक्षा और रोजगार के लिए मजबूती की बात करेगा।
चुनाव को ले प्रशासन मुस्तैद, चल रहा चेकिग अभियान यह भी पढ़ें
----
फोटो फाइल
13 आरा 51
--------
पटना में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही पायल कुमारी का कहना है कि मुझे खुशी है कि मैं मतदान में हिस्सा लेकर राज्य का भविष्य तय करने में भागीदार बनूंगी।
-------
फोटो फाइल
13 आरा 52
--------
पहली बार मतदान में हिस्सा लेने जा रहे देव रंजन का कहना है कि जब वोटर नही था तो चुनाव के समय सिर्फ दूसरे को सुनता था। आज खुशी है कि मैं भी बोल सकता हूं। कहा कि वोट उसी को जाएगा जो रोजगार को प्राथमिकता दे।
-----
फोटो फाइल
13 आरा 53
--------
पहली बार मतदान में हिस्सा लेने जा रही शिवानी केसरी का कहना है कि हम युवा वर्ग हमेशा से छले जा रहे हैं।अब समय आ गया है कि मैं भी सोच समझ कर चुनाव चिन्ह पर अंगूठा लगाऊ। वोट उसी को जाएगा जो शिक्षा और रोजगार की बात करेगा।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार