बाइक की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत

बरबीघा। रविवार को मालदाह गांव में सड़क हादसे में एक 14 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। वह मालदह गांव निवासी कलिदर रविदास का पुत्र बबलू कुमार था। दुर्घटना के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हुई। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर फैसल अरसद ने बताया कि मृतक के सर में गहरी चोट लगने की वजह से उसका ब्रेन हैमरेज हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर दुर्घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किशोर मालदाह से नागडीह जाने वाली सड़क के किनारे साइकिल लेकर खड़ा था। तभी एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह थोड़ी दूर जा गिरा। हालांकि, बाइक सवार युवक भागने में सफल रहा। गांव बालों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। किशोर की मौत की खबर सुनकर अस्पताल पहुंचे परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल था।

विस चुनाव को लेकर आज से सील की जाएगी ईवीएम यह भी पढ़ें
------
दुर्गा पूजा को लेकर हुई शांति समिति की बैठक
संवाद सहयोगी , चेवाड़ा : करंडे थाना क्षेत्र के कुरमुरी गांव में में दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया और लोगों से शांति पूर्वक एवं आपसी भाईचारे और प्रेम के साथ दुर्गा पूजा मनाने की अपील की गई। इस बाबत जानकारी देते हुए करंडे थाना अध्यक्ष मनोज झा ने बताया कि इस बार विधानसभा चुनाव और दुर्गा पूजा दोनों एक साथ हो रहा है । बैठक में आए जनप्रतिनिधि तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया गया है कि जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देश को ध्यान में रखते हुए इस बार दुर्गा पूजा मनाए । पूजा समिति को भी यह निर्देश दिया गया है कि जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देश का पालन करते हुए दुर्गा पूजा का आयोजन करेंगे । इस दौरान उपद्रव फैलाने वाले और शांति व्यवस्था भंग करने वाले पर पुलिस की विशेष नजर रहेगी और उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा ।
-------
स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर पैदल मार्च की तैयारी
संस, बरबीघा: प्रखंड में बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर भदरथी गांव के लोगों के द्वारा एक सामुदायिक निशुल्क नर्सिंग होम की मांग को लेकर पैदल मार्च निकालने की तैयारी की जा रही है। जिसे लेकर पूरे इलाके में पर्चे बांटकर लोगों से इस आयोजन में शामिल होने की बात कही। इस संबंध में गांव के युवक राहुल, धीरज, रोहित, शंभू आदि लोगों ने कहा कि इतनी बड़ी आबादी के बावजूद हॉस्पिटल में डॉक्टर की कमी, ब्लड बैंक की सुविधा नहीं, प्रत्येक पंचायत में प्राथमिकी उपचार केंद्र नहीं, अस्पताल में अल्ट्रासाउंड नहीं एवं प्रशिक्षित डॉक्टर की कमी से पूरा इलाका स्वास्थ्य व्यवस्था में काफी पीछे है। जिसे लेकर लोगों के सहयोग से निशुल्क नर्सिंग होम की व्यवस्था को लेकर सभी ग्रामीण एकजुट हुए हैं। 20 अक्टूबर को भदरथी गांव से बरबीघा के लिए पैदल मार्च निकालने की तैयारी की जा रही है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार