दूसरे पुलिसकर्मी को कोरोना से बचाने वाले आइजी खुद हुए परास्त

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण ने पूर्णिया रेंज के पुलिस मुखिया को लील लिया। रेंज के दूसरे पुलिसकर्मियों को कोरोना सुरक्षा की जिम्मेदारी रखने वाले आइजी विनोद कुमार खुद कोरोना से परास्त हो गए। पुलिस मुख्यालय ने आइजी को रेंज के पुलिसकर्मियों को कोरोना पॉजिटिव होने पर समुचित देखभाल और निगरानी की जिम्मेदारी सौंपी थी। इसके लिए वे हमेशा सजग रहते थे और लगातार चारों जिला के पुलिसकर्मियों और पदाधिकारियों से पूछताछ कर पॉजिटिव पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाते थे। डेढ़ माह पूर्व आइजी कार्यालय के ही कुछ कर्मी पॉजिटिव हुए थे तो खुद सजग होने के साथ बाहरी व्यक्ति के कार्यालय प्रवेश पर रोक लगा दिए थे। गुरुवार को तबीयत बिगड़ने पर कोरोना संक्रमित होने की आशंका पर जांच कराया तो उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था।

80 बोतल शराब के साथ एक गिरफ्तार यह भी पढ़ें
इसके बाद कार्यालय सहित आवास के 29 कर्मियों का कोरोना जांच कराया गया जिसमें एक का रिपोर्ट पॉजिटिव आया।
आइजी कार्यालय में नियुक्त सहायक पुलिस अधीक्षक बमबम चौधरी ने बताया कि कार्यालय सहित आवास को सैनिटाइज कराया गया है। इधर कोरोना से आइजी के निधन पर पुलिस महानिरीक्षक एसके सिघल ने भी शोक जताया।
एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि कोरोना से अचानक उनका निधन काफी दुखद है। कहा कि वे पूर्व से मधुमेह एवं अन्य बीमारी से ग्रसित थे। उनके निधन पर सोमवार को पुलिस कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया जाएगा।
दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक यह भी पढ़ें
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार