पेट की चर्बी को मात्र एक हफ्ते में करें कम, आजमाएं ये नुस्खा

खराब खानपान और परेशान करने वाली जीवन शैली के कारण फ्रेम की आंतरिक फिटनेस बिगड़ रही है। इसका पहला प्रभाव पेट पर दिखाई देता अक्सर, पेट के पार सूजन शुरू हो जाती है, जिसे मनुष्य गैस, सूजन या पेट की चर्बी के रूप में भूल जाते हैं।लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सूजन कई बीमारियों की ओर पेट के अतिरिक्त कारक के करीब है। विशेष रूप से अधिक वजन वाले मनुष्यों को अब इसके बारे में पता नहीं है। आज इस कड़ी में, हम आपको पेट या पेट के आर-पार सूजन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जानना बहुत ही महत्वपूर्ण हो सकता है।

आंतों में गड़बड़ी
यदि आपको कई दिनों से परे पेट फूलना या पेट फूलना महसूस हो रहा है, तो अब इसके बारे में मत भूलना। यह इस तथ्य के कारण है कि यह परेशानी आपकी आंतों में गड़बड़ी के कारण हो सकती है। इस तरह की स्थिति में, आप इसके अलावा मतली, उल्टी, कब्ज आदि से पीड़ित हो सकते हैं। यदि परेशानी को ठीक से नहीं किया जाता है, तो इसके अलावा आंतों के ट्यूमर का भी खतरा है। इसलिए इस परेशानी को नजरअंदाज करने के लिए, एक मेडिकल डॉक्टर से जांच करवाएं।
बृहदान्त्र सबसे ज्यादा कैंसर
कैंसर लगातार भर में आने के लिए कठिन रहा है और यह असामान्य रूप से चरित्र के लिए बहुत कठिन है कि पेट के अधिकांश कैंसर के लक्षण दिखाई दें। वास्तव में, बृहदान्त्र के अधिकांश कैंसर के लक्षण ईमानदारी से दिखाई नहीं देते हैं। लेकिन मतली, उल्टी, वजन घटाने, संदूषण जैसी कई स्थितियां पेट के अधिकांश कैंसर के लक्षण हैं। उन संकेतों के साथ, पेट का फूलना भी बृहदान्त्र के अधिकांश कैंसर का संकेत है।
लीवर फेलियर
पेट पर सूजन कुछ समय में एक बार कुछ जिगर की परेशानी का संकेत हो सकती है। हां, बस वसा के जमा होने से लीवर पेट में संक्रमण को प्रेरित कर सकता है, जिसकी वजह से पेट फूला हुआ महसूस होता है और अब उसे कम रिकवरी नहीं कहा जाता है। शराब की खपत, हेपेटाइटिस, दवाओं के पहलू परिणाम आदि के कारण जिगर की शिथिलता हो सकती है।

अन्य समाचार