पीएम की सभा को ले जारी हुआ हाई अलर्ट

जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। 23 अक्टूबर को जिले में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा को ले पुलिस मुख्यालय ने अलर्ट जारी किया है। यह अलर्ट संभावित खतरे के मद्देनजर जारी की गई है। वहीं राज्य के मुख्य सचिव ने भी सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिग कर सुरक्षा को पुख्ता करने का निर्देश यहां के अधिकारियों को दिया है।

आइजी (सुरक्षा) ने डीएम-एसपी को पत्र भेज कहा है कि पीएम की चुनावी सभा पर हमले की संभावना पाकिस्तानी मूल के आतंकियों से जताई गई है। केएलएफ के आतंकी कश्मीर सिंह के भी बिहार में छुपे होने की आशंका जताई गई है, इसलिए सतर्कता जरूरी है। कहा गया है कि आतंकी सुरक्षा बलों और पुलिस की वर्दी भी पहनकर आ सकते हैं। यही नहीं नक्सलियों और उल्फा से भी पीएम की सुरक्षा को खतरा बताया गया है।
दो पूर्व मंत्री पुत्रों समेत 20 प्रत्याशी मैदान में यह भी पढ़ें
पीएम मोदी की सासाराम में 45 मिनट की सभा होगी। इसके लिए सुअरा स्थित बियाडा मैदान को तय किया गया है। पीएम 23 अक्टूबर को सुबह लगभग साढ़े नौ बजे गया पहुंच जायेंगे, जहां से सासाराम के लिए रवाना होंगे। सासाराम में सुबह लगभग साढ़े दस बजे से उनका संबोधन शुरू होगा जो 45 मिनट का होगा। उसके बाद फिर गया के लिए रवाना होंगे। यहां के कार्यक्रम में हेलीपैड और आसपास एडवांस सिक्योरिटी लायजनिग (एएसएल) के लिए लिए आइपीएस आदित्य राज की प्रतिनियुक्ति की गई है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार