बोले वोटर : खेती किसानी और क्षेत्र की बदहाली दूर करने वाला हो रहनुमा

संवाद सूत्र, पहाड़कट्टा (किशनगंज) : नामांकन के साथ जनसंपर्क अभियान तेज करते हुए प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान शुरू हो चुका है। मतदान को लेकर आम जनमानस में उत्साह का माहौल है। लेकिन हर किसी की जुबां पर खेती किसानी और क्षेत्र की बदहाली दूर करने वाले रहनुमा चुनने की चर्चा हो रही है। अपने हक और अधिकार के प्रति जागरुक होकर मतदाता इस बार क्षेत्र के विकास के मुद्दे पर अपना मतदान करेंगे।

--------------
हम एक ऐसे प्रत्याशी को वोट करेंगे, जो किसानों की परेशानियों को दूर कर सके और किसानों के हित की लड़ाई लड़ सके। नेता चुनाव में वोट पाने के लिए किसानों से तमाम वायदे करते हैं, लेकिन चुनाव जीतने के बाद किसानों की सुध लेने कभी नहीं आते हैं। किसान को खेती से उपज फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल पाता है। किसानों की इन परेशानियों को दूर करने वाले प्रत्याशी को ही अपना मतदान करेंगे। - मीर पाशा इमाम ।
देसी शराब के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी यह भी पढ़ें
--------------
हम वैसे उम्मीदवार को का बहुमूल्य मतदान करेंगे। जो क्षेत्र की लचर शिक्षा व्यवस्था को दुरूस्त कर शिक्षा को बढ़ावा दे। शिक्षा के क्षेत्र में बदलाव की जरूरत है, इसलिए शिक्षा का स्तर और उंचा करना होगा। ताकि छात्रों को रोजगार के साधन मिल सकें। - मु. गालिब।
-----------------

हर प्रत्याशी को जांच परखकर मतदान करना है। आने वाली सरकार ऐसी हो जो आम जनता के हित में काम करें। जो भी सरकार आती है वो अपनी जेब ही भरती है। जनता के लिए कोई कुछ नहीं करती है। व्यापारियों के लिए भी कुछ नहीं करता है। हम वैसे उम्मीदवार को मतदान करेंगे जो जातपात से उपर उठकर सभी वर्गों के लिए विकास करे। - मीर मंजर आलम।
------------------
हम वैसे उम्मीदवार को अपना मतदान करेंगे, जो क्षेत्र की चहुंमुखी विकास को प्राथमिकता देंगे। किसानों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए प्रखंड क्षेत्र में सिचाई व्यवस्था को दुरूस्त करे। प्रखंड क्षेत्र में किसानों के खेतों में सिचाई के लिए सरकारी स्तर पर कोई सुविधा नहीं है। इसलिए किसानों की समस्याओं को सड़क से लेकर सदन तक आवाज बुलंद करने वाले को प्राथमिकता देंगे। - मोहम्मद इकबाल
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार