beauty tips:चेहरे की सुदंरता को बढ़ाने के लिए, आप करें ट्रेंडिंग ब्यूटी हैक्स का इस्तेमाल

जयपुर।आज के समय में हर कोई खुद को सुदंर दिखाने की होड़ में लगा हुआ है।लेकिन कई बार गलत ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने से हमारे चेहरे की सुदंरता बिगड़ जाती है।ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको कुछ खास ब्यूटी हैक्स की जानकरी दें रहें है, जो इस समय ट्रेंडिंग में चल रहें है। आप इन ट्रिक्स को अपनाकर समय और धन को बचाने के साथ खूबसूरत बनाने में में भी मदद करेंगे।

लाइनों के साथ काले घेरे को कवर करें- अपने कंसीलर को लें और इसे अपनी आंख के कोने से नीचे स्वाइप करने के बजाए एक तरह के त्रिकोणीय शेप में स्वाइप करें। यह आपकी आंख को ज्यादा लिफ्ट देता है।
आई पेंसिल से जेल लाइनर का करें इस्तेमाल- पेंसिल की नोक को लगभग 30 सेकंड के लिए एक लौ के पास रखें और इसे 15 मिनट या इसके लिए ठंडा होने दें। यह अब आपको एक मोटी और तीव्र रेखा देगा, जिस तरह से कोई जेल लाइनर होगा।
अपनी लिपस्टिक को सेट रखना- लिपस्टिक लगाने के बाद अपने होठों के ऊपर एक टिशू पेपर रखें और उसके ऊपर पाउडर लगाएं। यह रंग सेट करेगा और आपको एक लंबे समय तक चलने वाला बनाने में मदद करेंगा।
फ्लैश आईलैश हैक अपनी पलकों को मस्कारा से कोट करें और इसे सूखने से पहले बेबी पाउडर में क्यू-टिप लगा लें और इसे अपने लैशेज पर डब करें। बेबी पाउडर पर चिपकेगा और कम विस्तार के रूप में कार्य करेगा। इसे काजल की एक और परत के साथ कवर करें। ऐसा दो या तीन बार करें।इससे आप बेहद आकर्षकक और खूबसूरत दिखाई देंगी

अन्य समाचार