पीएम की सभा में सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम : मुख्य सचिव

जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। 23 अक्टूबर को डेहरी के सुअरा स्थित बियाडा मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित चुनावी सभा की तैयारियां जोर पकड़ने लगी है। अधिकारी से लेकर एनडीए नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सभा स्थल पर पहुंच तैयारियों को मूर्त रूप देने में जुट गए हैं। वहीं राज्य के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिग की, जिसमें उन्होंने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को सुरक्षा के विभिन्न बिदुओं पर डीएम व एसपी को कई निर्देश दिया।

सीएस ने कहा कि पीएम की सभा को लेकर अधिकारी पूरी तरह से अलर्ट रहेंगे। सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम होने चाहिए ताकि किसी प्रकार की खामियां न रहे। साथ ही इस बात का भी ख्याल रहे कि विधि व्यवस्था भी प्रभावित न हो। डीआइजी पी कन्नन व डीएम पंकज दीक्षित ने पीएम की सभा को लेकर की जा रही तैयारियों से अवगत कराया। वीसी में एसपी सत्यवीर सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।
दो पूर्व मंत्री पुत्रों समेत 20 प्रत्याशी मैदान में यह भी पढ़ें
बताते चले कि 23 अक्टूबर को डेहरी के सुअरा स्थित बियाडा मैदान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी सभा होने वाली है। जहां पर रोहतास के अलावा भोजपुर, बक्सर, कैमूर व औरंगाबाद जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशियों के लिए पीएम सभा को संबोधित करेंगे। जिसमें आरा, बड़हरी, तरारी ,शाहपुर ,बक्सर ,रामगढ़, मोहनिया, भभुआ, चैनपुर, डेहरी, औरंगाबाद व काराकाट से भाजपा, संदेश, अगियांव, जगदीशपुर, डुमराव, राजपुर, सासाराम ,चेनारी ,दिनारा, नोखा, नवीनगर, रफीगंज व ओबरा से जदयू तथा बरहमपुसे वीआइपी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार