कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Arnab Goswami Net Worth: इतने करोड़ हैं अर्णब गोस्वामी की संपत्ति, जानकर उड़ जाएंगे होश

21 Oct, 2020 10:24 AM | R Kumar 20

अर्नब गोस्वामी काफी समय से चर्चा में हैं। वे कई समय से विवादों में चल रहे हैं। उनके चैनल रिपब्लिक टीवी पर फेक टीआरपी का आरोप लगाया गया है। अर्नब पर भी कई लोगों ने निशाना साधा है और कई बड़े बड़े सेलेब्रिटीज ने उनके टीवी चैनल के खिलाफ केस दर्ज किया है।



अर्नब हमेशा खुल कर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और नेताओं पर कटाक्ष करते नजर आते हैं। उन्होंने इन सब आरोपों को झूठा बताया है। आज हम आपको अर्णब की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे।

अर्नब गोस्वामी एक न्यूज़ एंकर, संपादक, प्रबंध निदेशक और भारतीय समाचार मीडिया "रिपब्लिक टीवी" के सह-संस्थापक हैं। उन्होंने एक रिपोर्टर के रूप में शुरुआत की और अब दुनिया में सबसे अधिक वेतन पाने वाले संपादक के रूप में उनकी गिनती होती है।
रिपोर्ट की मानें तोअर्नब गोस्वामी की कुल संपत्ति 60 मिलियन अमरीकी डॉलर है, जो कि भारतीय मुद्रा में लगभग 380 करोड़ रुपए के बराबर है। अर्नब का नेट वर्थ पिछले कुछ वर्षों में उनके चैनल रिपब्लिक टीवी के लॉन्च के साथ बढ़ा है। उनका समाचार चैनल भारत के अन्य समाचार चैनलों की तुलना में सबसे अधिक TRP वाला है।

रिपब्लिक टीवी के लॉन्च के पहले हफ्ते में, यह 2.1 मिलियन व्यूअरशिप के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला न्यूज चैनल बन गया। इसके अलावा वह देश के सबसे अधिक करदाताओं में से एक है।
अर्नब मुंबई में अपने लग्जरी घर में रहते हैं जिसे उन्होंने 2009 में रुपये की कीमत पर खरीदा था।अब उनके घर का वर्तमान मूल्य 14 करोड़ रु से अधिक है। अर्नब के पास औसत कार संग्रह है जिसमें मर्सिडीज बेंज और बीएमडब्ल्यू जैसे 1.5 करोड़ रुपये मूल्य के ब्रांड शामिल हैं।

अन्य समाचार