ब्लू बिकिनी में पूल में तैरती दिखीं श्वेता तिवारी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल तो फैंस ने की तारीफें

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी रूटीन लाइफ से जुड़ी बातें और खूबसूरत पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह पूल में रिलैक्स करती हुईं दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लू बिकिनी और ब्लैक शेड्स पहने हुए हैं.

इन तस्वीरों में, श्वेता तिवारी पूल में काफी खुश दिखाई दे रही हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान बिखरी हुई है. तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने लिखा,"जब भी दुविधा हो, तैराकी उसे बाहर कर देती है." श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस और फॉलोअर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी सुंदरता की तारीफ कर रहे हैं.
यहां देखिए श्वेता तिवारी की बिकिनी वाली तस्वीरें-
When in Doubt, swim on Out! . . . . . . . @theforestclubresort @zuper_solutions @options_travel
A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on Oct 20, 2020 at 12:33am PDT
फैंस ने की तारीफें
एक फैन ने श्वेता तिवारी के इस पोस्ट पर ब्यूटीफुल लिखा. वहीं, एक और फैन लिखा,"इस खूबसूरती का सीक्रेट क्या है? आप उम्र को भी मात देती हो. आप कम उम्र की दिखाई देती हो और आप अभी एक्ट्रेसेज से ज्यादा हॉट हो." एक अन्य फैन ने लिखा,"आप बहुत ही सुंदर दिख रही हो." इनके अलावा कई और फैंस ने उनकी तारीफ में कमेंट किए. किसी ने दिल वाले इमोजी, तो किसी आंखों में प्यार भरे इमोजी को श्वेता की इस पोस्ट पर कमेंट किया.
This is how our Guneet aka the most beautiful bride to be is getting ready for her big day! Excited to watch #AmNeetKiShaadi? Tune into #MereDadKiDulhan tonight right after KBC @shweta.tiwari @badolavarun @anjali_tatrari
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on Oct 18, 2020 at 11:42pm PDT
ऑडियंस को पसंद आया गुनीत का किरदार
बात करें वर्क फ्रंट की, तो श्वेता तिवारी इन दिनों सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत का किरदार निभा रही हैं. शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. इस शो को लेकर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. वह इसमें वरुण वडोला के साथ शादी करने के लिए तैयार हो रही हैं. इसमें वह कहती हैं,"फाइनली कई सलाों के बाद वो दिन आ ही गया. मैं अपने लुक को काफी पसंद कर रही हूं. उम्मीद है कि अंबर को भी ये पसंद आएगा."
बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक ने मैरिज और डिवोर्स पर शेयर की पोस्ट, कहा- 'खुद के लिए मुश्किल चुनें'
IPL 2020 के बीच युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ बिताई रोमांटिक शाम, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

अन्य समाचार