प्रियंका चोपड़ा ने खरीदा 11 बाथरूम वाला घर, कीमत जानकर आप सोच में पड़ जाएंगे

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। शादी के बाद से ही प्रियंका अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं लेकिन काम के सिलसिले में कभी कभी भारत भी आती रहती हैं ।

 कुछ समय पहले प्रियंका ने वोग को दिए एक इंटरव्यू में एक नया घर खरीदने की इच्छा जताई थी। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था, ‘घर खरीदना और मां बनना मेरी टू-डू लिस्ट में है',प्रियंका ने आगे यह भी कहा था, ‘मेरे लिए घर वह है जहाँ मैं खुश हूं, मेरे आस-पास के लोग खुश हैं’।
 अब ऐसा लगता है कि प्रियंका चोपड़ा की घर की ख्वाहिश पूरी हो चुकी है क्योंकि निक जोनस ने अपना बैचलर घर बेच दिया है और वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार निक - प्रियंका ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी कि 144 करोड़ रुपए का घर खरीद लिया है ।
 जोनास ब्रदर्स कथित तौर पर लॉस एंजिल्स के पड़ोस में एनसिनो नामक जगह में बहुत पैसा निवेश कर रहे है और उन्होंने कुल रिकॉर्ड तोड़ 34.1 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं l इसी बीच जोन्स और उनकी पत्नी सोफी टर्नर ने 15,000 स्क्वायर फीट घर के लिए तीन मील दूर 14.1 मिलियन डॉलर खर्च किए।
 सूत्रों के अनुसार प्रियंका और निक के घर में सात बेडरूम, 11 बाथरूम, ऊंची छत और काफी खुली जगह है । इसके अलावा प्रियंका की जेठानी सोफी और उनके जो का घर में 10 बेडरूम और 14 बाथरूम हैं ।

अन्य समाचार