शादीशुदा अभिनेता को दिल दे चुकी थी यह अभिनेत्री, जानिए उनका नाम

यनतारा' साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है। 'नयनतारा' ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत साल 2003 में आई मलयालम फिल्म 'मानसीअक्कारे' से की थी। नयनतारा का फिल्मी कैरियर तो काफी अच्छा रहा लेकिन उनकी लव लाइफ ज्यादा खास नही रही ।

 किसी समय नयनतारा प्रसिद्ध कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट कर रही थीं लेकिन कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों को अलग होना पड़ा क्योंकि नयनतारा ने जब कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया तब वो पहले से ही शादी शुदा थे और उनके 3 बेटे भी थे लेकिन फिर भी दोनों कुछ दिन लिव-इन में भी रहे ।
 जब प्रभुदेवा और नयनतारा के प्यार की खबरें प्रभुदेवा की पत्नी को पता चली तो उनकी पत्नी लता ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगा दी कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इसी बात पर 16 साल की शादी के बाद प्रभु देवा और उनकी पत्नी में तलाक हो गया। तलाक के बदले प्रभु देवा ने पत्नी को दस लाख रुपये के अलावा प्रॉपर्टी भी दी।
 तलाक होने के बाद प्रभु देवा से शादी करने के लिए नयनतारा ने अपना धर्म भी बदल लिया और 2011 में हिन्दू धर्म अपना लिया। कुछ समय बाद नयनतारा के मन बदल गया और उन्होंने प्रभु देवा के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए। हालांकि आज 35 वर्ष की होकर भी नयनतारा कुंवारी हैं ।

अन्य समाचार