Video : इस बच्चे के शानदार डांस ने जीता अमिताभ बच्चन का दिल, शेयर करने से आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बिग बी अलग-अलग मौकों पर नए टैलेंट को प्रमोट भी करते नजर आते हैं. जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. अगर कोई फैन सोशल मीडिया पर अच्छा काम करता हैं तो अमिताभ खुद उस वीडियों और फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते हैं. साथ ही फैन के काम की हौसला अवजाई भी करते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक छोटी बच्ची का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस वीडियो में बच्ची हरियाणवी सॉन्ग 'गज के घूंघट' पर शानदार डांस करती नजर आ रही है. बच्ची की कद भले ही छोटा हो लेकिन उसके लाजवाब डांस ने बड़े- बड़े लोगों को अपना दिवाना बना दिया है. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ गया हैं. अमिताभ ने वीडियो शेयर करते हुए बच्ची की जमकर तारीफ की हैं. उन्होंने लिखा, 'अप्रशिक्षित टैलेंट, जूती निकल गई लेकिन शो मस्ट गो ऑन.'
Dream Home : ऐसा है काजल अग्रवाल-गौतम के सपनों का घर, एक्ट्रेस ने होने वाले पति से करवाया काम
बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अमिताभ के इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इससे पहले अमिताभ ने एक लड़की का वीडियो शेयर किया था, जो बहुत ही सुरीली अवाज में गाना गा रही थी.

अन्य समाचार