अजय देवगन बार-बार फिल्म लक्ष्मी बम के ट्रेलर को देखते रहे, फिर अक्षय कुमार ने यह प्रतिक्रिया दी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म लक्ष्मी बम के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। अब अजय देवगन ने लक्ष्मी बम के ट्रेलर की प्रशंसा की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

अजय देवगन ने ट्वीट किया, मैंने लक्ष्मी बम का ट्रेलर कई बार देखा है। कहना चाहेंगे कि यह वास्तव में बहुत मनोरंजक है। अक्की सभी अवतार में शानदार दिखे। अब 9 नवंबर का इंतजार करें। 'वहीं, अक्षय कुमार ने अजय देवगन के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने लिखा है- he अजय आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, मेरे लिए एक महान अभिनेता से यह शब्द सुनना बहुत खास है जैसे आप। फिल्म की रिलीज के बाद, आपकी समीक्षा का इंतजार किया जाएगा। उम्मीद है आपको फिल्म पसंद आएगी।
इससे पहले, आमिर खान ने लक्ष्मी बम के ट्रेलर की प्रशंसा की। उन्होंने ट्वीट किया, 'प्रिय अक्षय कुमार, क्या शानदार ट्रेलर है, मेरे दोस्त। मैं इस फिल्म को देखने के लिए खुद का विरोध नहीं कर सकता। यह काफी बड़े स्तर की फिल्म है। मैं चाहता हूं कि यह सिनेमाघरों में रिलीज हो। और आपका प्रदर्शन बहुत अच्छा लग रहा है। सभी को सफलता मिले। '

अन्य समाचार