अमिताभ बच्चन ने केबीसी12 के मंच पर किया ऐलान

डेस्क। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 12वें सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति' एक क्विज शो से ज्यादा है। यह एक ऐसा मंच है जहां प्रतियोगी अपनी अविश्वसनीय कहानियां साझा करते हैं और दर्शकों को प्रेरित करते हैं। यह एक ऐसा मंच भी है जहां प्रतियोगी अमिताभ बच्चन के साथ खुलकर बातचीत करते हैं और मेगास्टार के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। वहीं बिग बी भी शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हैं। अमिताभ बच्‍चन ने हाल ही में प्रसारित एक एपिसोड में अपने पैतृक गांव को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। दरअसल केबीसी12 के एक एपिसोड की शुरुआत प्रतियोगी अंकिता सिंह के साथ हुई।

अंकिता ने बिग बी को अपने ज्ञान से प्रभावित किया और कुशलतापूर्वक गेम खेला। मीराबाई के बारे में एक प्रश्न के दौरान अंकिता अटक गई और लाइफ लाइन का उपयोग करने का फैसला किया। उन्होंने लाइफ लाइन वीडियो कॉल अ फ्रेंड का इस्तेमाल करने का फैसला किया और मदद के लिए जौनपुर निवासी अपने मौसा को कॉल किया। जैसे ही बिग बी ने अंकिता के मौसा का अभिवादन किया और वह अभिभूत हो गए और अपनी खुशी जाहिर की।
अंकिता की मदद करने से पहले उनके मौसा ने अमिताभ बच्‍चन से उत्तर प्रदेश में अपने पैतृक गांव बाबू पट्टी का दौरा करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों को उनकी मदद की जरूरत है और उन्हें इस जगह का दौरा करना चाहिए। इसके जवाब में बिग बी ने कहा कि यह एक संयोग है कि अभी कुछ दिन पहले मैं अपने परिवार के साथ बाबू पट्टी का दौरा करने और वहां के लोगों के लिए कुछ करने की संभावना पर चर्चा कर रहा था। चाहे बच्चों के लिए स्कूल हो या उसका निर्माण वगैरह हो। अमिताभ बच्‍चन की इस घोषणा पर उनके प्रशंसक उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।
अमिताभ बच्‍चन का पैतृक गांव बाबू पट्टी उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में आता है। 78 साल के उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिट हैं और लगातार 15 घंटे तक काम करते रहते हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के 'वर्कोहोलिक मैन' हैं। अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया पर लाखों प्रशंसक हैं और दिग्गज अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 12वें सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन दो दशक से केबीसी का हिस्सा हैं। बिग बी की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे। बिग बी अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे।
इस फिल्म में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखेंगे। अमिताभ बच्चन निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में भी नजर आएंगे। हाल में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने खतरनाक कोरोना वायरस से जंग जीती है और पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अपना काम शुरू कर दिया है।
jaihindustannews.com is fastest growing newsportal in Jaipur.Web portal smart, intelligent, quirky, witty content portal that targets a young audience. We inform, educate and entertain the audience. Latest news and updates

अन्य समाचार