हिंदू सेना की मांग फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम बदला जाए

फिल्म 'लक्ष्मी बम' पोस्टर रिलीज़ से लेकर अभी तक विवादों से घिरी हुई है. एक बार फिर यह फिल्म सुर्खियां बना रही है. इस बार हिंदू सेना नाम के एक संगठन ने इस पर आपत्ति दर्ज करवाई है. संगठन ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को लेटर लिखकर शिकायत करते हुए फिल्म का नाम बदले जाने की मांग की है. सिर्फ इतना ही नहीं हिंदू सेना ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ भी उचित कार्रवाई की मांग की है.

हिंदू सेना ने अपने लेटर में लिखा है कि फिल्म का टाइटल 'लक्ष्मी बम' हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है. हिंदू सेना के नैशनल प्रेसिडेंट विष्णु गुप्ता ने इस शिकायत करते हुए लिखा है कि, 'अगर हमारी मांगें पूरी नहीं की जाती हैं तो हिंदू सैनिक इस फिल्म का विरोध करेंगे. अगर रिलीज होने से पहले फिल्म का नाम नहीं बदला गया तो मैं सभी हिंदू धर्म से जुड़े लोगों से इस फिल्म के बायकॉट की अपील करूंगा '
हिंदू सेना का कहना है कि फिल्म का नाम हिंदू देवी लक्ष्मी के नाम पर लिखा गया है. धन की देवी लक्ष्मी के नाम के साथ बम जैसा शब्द जोड़ना आपत्तिजनक हैं. संगठन का कहना है कि फिल्म का नाम लक्ष्मी बम हिंदुओं को उकसाने के लिए रखा गया है. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कि फिल्म "पद्मावत" को लेकर भी ऐसा ही प्रदर्शन हो चुका है.
बिग बॉस 14: सलमान की बात से नाराज हुई रुबीना दिलैक, कहा- मैं म्युचुअल रिस्पेक्ट में विश्वास रखती हूं
KBC पर कंटेस्टेंट से प्रेरित हुई अभिनेत्री रेणुका शहाणे, बोली - शायद इस शो के बाद मैं ऐसा कुछ करना चाहूंगी
हिना खान ने कहा, हमेशा पॉजिटिव रहें, सफलता जरूर मिलेगी
बॉलीवुड: रात बाकी है का पहला टीजर रिलीज, मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है फिल्म
शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' की शुरू करेंगे शूटिंग, स्टाइलिश रिवेंज ड्रामा है फिल्म
फैमिली प्लानिंग कर रहीं हैं कॉमेडियन भारती सिंह, 2021 में बन सकती हैं माँ

अन्य समाचार