आमिर खान डीडीएलजे के 24 साल पर SRK की सभी प्रशंसा करते हैं

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान ने मंगलवार शाम को शाहरुख खान-काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मनाई, जो आज से 25 साल पहले रिलीज़ हुई थी। आमिर ने फिल्म की सराहना करते हुए एक नोट साझा करने के लिए अपने सत्यापित फेसबुक पेज पर ले गए, यह कहते हुए कि यह "दुनिया को आकर्षित करने के लिए जारी है"।

"एक नायक जो अपनी अंतरात्मा की आवाज को जानता है, एक नायिका जो अपनी आवाज को ढूंढती है, एक खलनायक जो हृदय परिवर्तन करता है, डीडीएलजे ने हम सभी के भीतर दयालु, अच्छे, उच्च स्व के लिए अपील की। 25 साल की एक फिल्म जो दुनिया को रोमांचित करती है। आमिर, काजोल, शाहरुख और डीडीएलजे की पूरी टीम को धन्यवाद, "आमिर ने फेसबुक पर लिखा।
सोमवार को एक फेसबुक पोस्ट में आमिर खान ने अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, पंकज त्रिपाठी और अन्य अभिनीत अनुराग बसु के आगामी निर्देशन "लूडो" के ट्रेलर की सराहना की थी।
"क्या ट्रेलर !!! बसु, टोपी उतार! पूरी टीम को बधाई! इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। कब तक इंतजार करो पडेगा?
बसु, आप अपने कुछ सहयोगियों के लिए एक आभासी उद्योग स्क्रीनिंग क्यों नहीं करते? " आमिर ने पोस्ट किया था।
हाल ही में, अभिनेता ने अक्षय कुमार-अभिनीत फिल्म "लक्ष्मी बम" के ट्रेलर की सराहना करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया।
"प्रिय अक्षय कुमार, एक शानदार ट्रेलर, मेरे दोस्त। इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता हूं। यह बहुत बड़ा होगा! काश यह सिनेमाघरों में रिलीज होती। और आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट है! सभी को शुभकामनाएं, "आमिर ने फेसबुक पर पोस्ट किया था।

अन्य समाचार