सलमान खान से नाराज हुई ये कंटेस्टेंट छोड़ेंगी Bigg Boss का घर

बिग बॉस 14 में सभी प्रतियोगी धीरे-धीरे जाग रहे हैं। हर कोई अब शो जीतने के लिए अपने तरीके से खेल रहा है। मंगलवार के एपिसोड में, जहां सभी प्रतियोगी टास्क जीतने में व्यस्त थे। दूसरी तरफ, सीनियर्स भी कंटेस्टेंट्स को प्रोत्साहित करते नजर आए। आपको बता दें कि इस साल की हार और जीत में प्रतियोगी के साथ एक वरिष्ठ भी बाहर जाएगा। इस सप्ताहांत भी ऐसा ही हुआ जब सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को सामान कहा। रुबीना दिलैक को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने बिग बॉस से शिकायत की और शो छोड़ने की बात कही।

जब बिग बॉस ने रुबीना को स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया। तब रुबीना ने इस बात को साझा किया कि उसे दिल को बहुत चुभ गया। वह कहती है कि वह अपमानित महसूस कर रही है। जब सलमान खान ने रुबीना से कहा कि तुम ये सामान अपने साथ लाई हो, तो तुमने मेरे पति को यह कहते हुए बुलाया। उसे इस बात का बहुत बुरा लगा।

रुबीना ने कहा- अगर मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। इसलिए मैं यहां काम नहीं कर सकता। मैं ऐसा कार्य नहीं कर सकता। इस पर बिग बॉस का कहना है कि जो चीजें आपको बुरी लगी हैं वो आपके अनुसार पूरी तरह से स्वार्थी और न्यायसंगत हो सकती हैं। लेकिन आप बहुत दूर हैं, हम घर के किसी सदस्य को कार्य करने के लिए नहीं लाते हैं।
जिसको लेकर बिग बॉस ने कहा- यह सोचना एक बड़ी गलतफहमी है कि इसे यहां लाया जा रहा है या इसे इस उद्देश्य के लिए लाया गया है। सलमान खान बस अपना तरीका समझा रहे थे। इस पर रुबीना कहती हैं कि मैं यह समझने में काफी स्मार्ट हूं कि उनका कनेक्शन कहां था।
रुबीना ने आगे कहा कि वह ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकती हैं। उन्हें यहां काम नहीं करना है। सलमान के खिलाफ कुछ भी नहीं, शो के खिलाफ कुछ भी नहीं। इसके बाद रुबीना बहुत रोती है। रुबीना को रोते देख बिग बॉस ने अभिनव को स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया। जिसके बाद अभिनव ने रुबीना को समझाया। अब यह देखना बाकी है कि सलमान इस मामले पर आगे क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

अन्य समाचार