रुस्तमपुर गंगा घाट पर नहाने के दौरान डूबने से महिला की मौत

संवाद सूत्र राघोपुर: रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र में रुस्तमपुर गंगा घाट पर नहाने के दौरान 25 वर्षीया एक महिला डूब गयी। मृतका अमृता देवी रुस्तमपुर पंचायत के राजीव राय की पत्नी थी। घटना गुरुवार की दोपहर लगभग 1:00 बजे की है।

मिली जानकारी के अनुसार अमृता देवी गंगा स्नान को लेकर रुस्तमपुर घाट गई थी। नहाने के क्रम में पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में चली गयी और डूब गई। मौके पर मौजूद लोगों ने शोर-शराबा किया एवं उसके स्वजनों और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि रूस्तमपुर पंचायत के राजीव राय के पिता का देहांत हो गया था। उसी के श्राद्ध कर्म के दौरान गंगा नदी में स्नान करने को लेकर घर एवं आसपास के महिलाएं गंगा घाट पर गयी थीं। नहाने के दौरान अमृता देवी एवं बगल की दो महिलाएं नदी में डूब गई। मौके पर मौजूद लोगों ने दो महिलाओं को बचा लिया। वहीं राजीव राय की पत्नी अमृता कुमारी नदी में डूब गयी और उसकी मौत हो गयी।

मौके पर पहुंचे समाजसेवी सफल पासवान ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस एवं अंचलाधिकारी राघोपुर को दी। सूचना पर पहुंचे एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला। रुस्तमपुर ओपी की पुलिस ने शव की जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। घटना के बाद मृतका के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार