जब मौनी रॉय ने डायमंड रिंग की फ्लॉन्ट, फैंस पूछने लगे किस्से की सगाई.

नई दिल्ली: टीवी शो नागिन से फेमस होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को हैरान कार डाला है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने जो पोस्ट की है उसके चलते वह चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं।

पढ़ें :- नागिन ने दिखाई नवरात्रि पर गज़ब अदाएं, फैंस हो रहे मदहोश... देखें तस्वीरें
वैसे तो आप जानते ही हांफे मौनी अपनी नयी नयी पोस्ट के साथ ही फैंस के बीच चर्चा में आ जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल मौनी ने एक तस्वीर शेयर कर दी है और इसमें वह अपनी डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।
मौनी रॉय
आप देख सकते हैं इस तस्वीर के पोस्ट होते ही फैंस के कमेंट्स की बरसात हो रही है। कई लोग और मौनी के दोस्त उनकी सगाई को लेकर लगातार उनसे सवाल पूछ रहे हैं। वहीँ मौनी के इस पोस्ट का कैप्शन पढ़कार सारा माजरा समझा जा सकता है।
मौनी अपने इस पोस्ट के सहारे एक ब्रैंड को प्रमोट कर रही थीं। ये ब्रैंड एंगेजमेंट रिंग्स बनाने के लिए जाना जाता है। ऐसे आपको पता हो तो मौनी कुछ समय पहले भी सोशल मीडिया पर गलतफहमी का शिकार हो गई थीं।
उस दौरान उन्होंने सितंबर के महीने में अपना बर्थ डे मनाया था। उस समय उन्होंने बर्थडे विश पर रिप्लाई करते हुए देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को टैग कार दिया था और उन्हें थैंक्यू भी कहा था।
पढ़ें :- अंकिता लोखंडे पर भड़के सुशांत के फैंस, बोले-तुमसे अच्छी तो रिया है... जाने क्या है माजरा
वहीँ यह सब करने के बाद मौनी ट्विटर यूजर्स के बीच ट्रोल होने लगी थीं। हुआ यूँ कि मौनी रॉय डिफेंस मिनिस्टर के बदले राज नायक को टैग करना चाह रही थीं लेकिन गलती से उन्होंने राजनाथ सिंह को टैग कर दिया था। मौनी के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी।
पढ़ें :- श्वेता तिवारी की बेटी ने ब्लैक बिकनी मे कराया फोटोशूट, फैंस की उडी रातों की नींद

अन्य समाचार