कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कंगना ने कुछ इस तरह दिया मालवी मल्होत्रा का साथ, बोलीं- यही है इंडस्ट्री की सच्चाई

29 Oct, 2020 01:15 PM | R Kumar 21

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला किया गया था। जिसके बाद उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) से मदद की गुहार लगाई थी। अन्याय की लड़ाई लड़ने वाली कंगना ने मालवी का पूरा साथ दिया है। कंगना ने मालवी के सपोर्ट में ट्वीट किया और महिला आयोग से इस मामले का संज्ञान लेने की अपील की है।



Dear Malvi I am with you, I read you are critical, I pray for you dear girl, requesting @sharmarekha ji to take immediate actions against the culprit, we are with you and we will get you justice. Please have faith 
IIFFB 2020: ओमपुरी को मिला यह अवॉर्ड, कभी पीएम पर कमेंट कर ले लिया था पंगा
कंगना ने किया सपोर्ट कंगना ने लिखा - यही फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, छोटे शहरों से आने वाले नए कलाकारों के साथ ज्यादातर ऐसा ही होता है। आगे नेपोटिज्म के मुद्दे को फिर से लपेटे में लेते हुए कहा कि नेपो किड खुद के लिए कितनी भी सफाई दें ले, लेकिन इसका क्या जवाब है कि उन्होंने कितनों को चाकू से मारा है, कितनों का रेप किया है और कितनों की हत्या की है?'
कृति खरबंदा ने किया जबरदस्त पोल डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video
हमला करने वाला है फिल्म निर्माता जिस व्यक्ति ने मालवी पर हमला किया था उसका नाम योगेश महिपाल है जो फिल्म प्रोड्यूसर है। बताया जा रहा है कि मालवी ने योगेश से शादी करने से मना कर दिया था जिस वजह से उसने हमला किया। हमला मुंबई में ही हुआ है। मालवी अभी अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इस हमले में आरोपी ने मालवी पर तीन बार वार किया जिससे मालवी घायल हो गईं। उनका धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। मालवी के पेट पर पहला हमला किया गया था। इसके बाद आरोपी ने मालवी के चेहरे को टारगेट करने की कोशिश की थी। इस दौरान मालवी ने अपने चेहरे को अपने हाथों से कवर करने की कोशिश की जिससे उनके हाथों में गंभीर चोट आई है। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, मालवी को कुल 3 जगह गहरी चोट आई है। फ़िलहाल मालवी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
ससुराल में पहले दिन नेहा कक्कड़ से करवाया गया ये काम, Video हो रहा वायरल
Katie कॉस्मेटिक्स की ब्रैंड एंबेसडर
यह मामला वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज किया जा चुका है। मालवी कई फिल्मों और उड़ान सीरियल में काम कर चुकीं हैं। इसके साथ ही मालवी मल्होत्रा तेलगू और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। मालवी कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं और वो Katie कॉस्मेटिक्स की ब्रैंड एंबेसडर भी हैं।

अन्य समाचार