कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Bigg Boss 14 : कविता कौशिक ने अपने दोस्त पर लगाया गंभीर आरोप, फूट-फूटकर रोने लगे एजाज

29 Oct, 2020 01:16 PM | R Kumar 14

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 (Bigg boss) में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद पूरे घर का माहौल बदल गया है। हाल ही में मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें सभी सदस्य को बताना है कि उन्हें क्यों सुरक्षित रहने की जरूरत है।इसी दौरान हाल ही में घर की कैप्टन बनी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपने दोस्त एजाज खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कविता ने कहा कि एजाज ने अपने निजी फायदों के लिए उनका इस्तेमाल किया है।



कविता ने कहा ये कविता कहती हैं कि तुम्हारी वजह से मेरी यहां किसी के साथ इक्वेशन नहीं बन पा रही है। कविता के ऐसा कहने पर एजाज कहते हैं कि ऐसा उनकी समझ की वजह से है। एजाज की इस लाइन को सुनत ही कविता अपना आपा खो देती हैं और एजाज को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि एजाज ने उन्हें अपने निजी फायदे के लिए इस्तेमाल किया है।कविता के इन आरोपों को सुनकर एजाज फूट फूट कर रोने लगते हैं।
मलाइका संग डॉ. हाथी का डांस आपको कर देगा हंसी से लोटपोट, देखें Video
हो सकती है इस शख्स की एंट्री मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कविता और नैना के बाद अब घर में निक्की तंबोली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज आलम की एंट्री होने वाली है। सूत्रों की मानें तो शो मेकर्स की शाहनवाज आलम से बात चल रही है अगर वो मान गए तो जल्द ही घर में एक ऐसा तूफान आएगा जो हर किसी को हिलाकर रख देगा।
एक्स को याद करती दिखीं हैं निक्की आपको बता दें कि शो में निक्की अपने एक्स को याद करती हुई नजर आ चुकी हैं। एक बार तो घरे निक्की के एक्स के बॉक्सर को लेकर लड़ाई हो गई थी और अंत में वो उस बॉक्सर को आयरन करती हुई भी दिखाई दी थी।इसलिए शायद शो को और मजेदार बनाने के लिए निक्की के एक्स से बात कर रहे हैं।
मजेदार रही सीनियर्स के साथ शो की शुरुआत इस बार बिग बॉस की खास बात ये रही कि सलमान खान के साथ एक्स कंटेस्टेंट्स नजर आए जिन्होंने समां बांध दिया। इन एक्स कंटेस्टेंट्स में गौहर खान (Gauhar Khan), हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) का नाम शामिल थे। इन सभी ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया।
अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज
BB14 को सफल बनाने का पूरा प्रयास बिग बॉस सीजन 13 तो काफी अच्छा रहा था लेकिन इस बार उतनी सक्सेस मिलना मुश्किल लग रहा है और इस बात का अंदाजा शो के मेकर्स को भी है इसी वजह से उन्होंने इसके प्रीमियर के हिट कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

अन्य समाचार