ट्रक से कुचलकर बहन की मौत भाई जख्मी, सड़क जाम

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

हाजीपुर-पटना महात्मा गांधी सेतु मार्ग पर जढ़ुआ के निकट ट्रक से कुचलकर बाइक सवार बहन की मौत हो गई, जबकि उसका भाई आंशिक रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा कई घंटों के अथक प्रयास के बाद उग्र लोगों को समझाकर सड़क जाम समाप्त कराया। सड़क जाम समाप्त कराने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया। घटना के बाद चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर मौके से भाग निकला। पुलिस ट्रक को जब्त कर नगर थाना पर ले आई है।

बताया गया है कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के अबीरपुर गांव निवासी नंदन महराज की पुत्री 17 वर्षीय अमीषा कुमारी अपने भाई देवेन्द्र कुमार के साथ पटना के न्यू एतवारपुर सिपारा में रहकर पढ़ाई करती थी जबकि उसके भाई प्राइवेट नौकरी करते हैं। गुरुवार की शाम वह अपने भाई के साथ बाइक से पटना से अपने घर अबीरपुर जा रही थी। उसकी बाइक जैसे ही महात्मा गांधी सेतु पार कर जढ़ुआ के पास पहुंची ही थी कि पीछे से आ रहे एक लोडेड ट्रक की चपेट में उसकी बाइक आ गई और अमीषा कुमार असंतुलित होकर बाइक से गिर गई और ट्रक उसे रौंदते हुए आगे निकल गया। इस घटना में अमीषा कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि उसका भाई देवेन्द्र कुमार आंशिक रूप से जख्मी हो गया।
घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने घटना के विरोध में सेतु मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस किसी तरह उग्र लोगों को समझाकर सड़क जाम समाप्त करा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई। घटना की सूचना पर मृत युवती के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार